उन्नाव : तालाब किनारे मां-बेटियों समेत तीन लोगो की मिली लाश, पुलिस ने पति और देवर को लिया हिरासत में.

  • औरास थाना क्षेत्र में हुए तिहरे हत्याकांड की घटना की जानकारी पर एसपी ने डाग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम के साथ जुटाए साक्ष्य

उन्नाव । जनपद के औरास थाना क्षेत्र के पूरनखेड़ा गांव की रहने वाली महिला व उसकी दो बच्चियों के शव मंगलवार की सुबह गांव किनारे सूखे तालाब के निकट पड़ा मिले। आसपास के लोगों ने शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। तीन लोगों के शव पड़े होने की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना पर एसपी समेत डागस्क्वायड व फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।एसपी ने कहा है कि जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा।

जिले में मंगलवार की सुबह औरास थाना क्षेत्र के पूरनखेड़ा की रहने वाले महिला सरोजनी (35) पत्नी अनंतू व उसकी दो बेटियां शिवानी (9) व रोशनी ( 8)के शव गांव किनारे सूखे तालाब में पड़े मिले। आसपास से गुजर रहे लोगो ने शव पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया। उधर, घटना की जानकारी मिलने पर सैकड़ो की संख्या में लोग मौके पर पहुच गए।

सूचना पर सीओ बांगरमऊ गौरव त्रिपाठी, एससपी धवल जायसवाल, एसपी विक्रान्तवीर व डाग स्क्वायड तथा फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। एसपी ने बताया कि तीनो की गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। बताया कि महिला का पति से आए दिन विवाद होता रहता था। पुलिस ने पति व देवर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

उधर, गांव में घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं है। पुलिस ने तीनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी ने कहा जल्द ही पूरी घटना का खुलासा किया जाएगा।

Back to top button
E-Paper