UP : कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने से गाजियाबाद -दिल्ली बॉर्डर फिर सील, सिर्फ इन लोगो को मिलेगी इंट्री

गाजियाबाद । कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर जिला प्रशासन ने सोमवार को एक बार दिल्ली- गाजियाबाद बॉर्डर को सील कर दिया है। जिलाधिकारी डॉ. अजय शंकर पांडेय के आदेश के बाद इस कार्रवाई की गयी। इस दौरान जिला प्रशासन ने लॉकडाउन -2 में जो व्यवस्था लागू की गयी थी उसे पुनः लॉकडाउन-4 में लागू किया गया है।


जिलाधिकारी ने बताया कि चूंकि दिल्ली से आवागमन के चलते कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं इस लिये यह निर्णय लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस दौरान लॉकडाउन -2 में जो व्यवस्था की गयी थी वही लागू रहेगी। उन्होंने बताया कि केवल मीडिया से जुड़े लोगों को अपने संस्थान का कार्ड दिखाने के बाद आवागमन की अनुमति होगी जबकि जिन लोगों के पास परमिशन होगी उन्हें ही गाजियाबाद सीमा में आने की छूट मिलेगी। जरूरी सेवाओं से संबंधित लोगों को भी आवागमन की छूट होगी।

केंद्र व दिल्ली सरकारी के अधीन कार्य करने वाले अधिकारियों को पूर्व की भारी सुबह नौ बजे तक हर हाल में दिल्ली सीमा में प्रवेश करना होगा इसके बाद किसी को दिल्ली की सीमा में जाने नहीं दिया जायेगा। इसी तरह दिल्ली से ड्यूटी समेत करके गाजियाबाद आने वाले लोगों को शाम छह बजे का बाद ही एंट्री मिल सकेगी उन्होंने बताया कि डॉक्टर, मेडिकल स्टॉफ, पुलिस व बैंक कर्मियों को पास की जरूरत नहीं होगी बल्कि उन्हें अपना परिचय पत्र दिखाना होगा। एम्बुलेंस को नहीं रोका जायेगा।

Back to top button
E-Paper