युवा सीएम मिलने से उत्तराखंड रचेगा विकास की नई इबारत: कोश्यारी

महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिले भाजपा नेता विकास, राज्य के वर्तमान राजनैतिक हालातों पर की चर्चा

भास्कर समाचार सेवा

रुद्रपुर। वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्वोत्तर रेलवे के सदस्य विकास शर्मा ने दिल्ली स्थित महाराष्ट्र सदन में महाराष्ट्र के राज्यपाल एवं उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी से शिष्टाचार भेंट की। शर्मा ने राज्यपाल को सम्मान स्वरूप अंगवस्त्र भेंट किया और उनसे रुद्रपुर आने का अनुरोध किया, जिस पर कोश्यारी ने जल्द रुद्रपुर आने का आश्वासन दिया।

उल्लेखनीय है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी इन दिनों दिल्ली में ही हैं। उनके साथ विकास शर्मा भी दिल्ली पहुंचे हैं। दिल्ली प्रवास के दौरान ही विकास शर्मा ने भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर उनका स्वागत किया और उन्हें अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया। इस दौरान कोश्यारी के साथ उन्होंने राजनैतिक और विभिन्न सामाजिक मुद्दों को लेकर चर्चा भी की।

राज्यपाल कोश्यारी ने कहा कि उत्तराखंड को पुष्कर सिंह धामी के रूप में एक युवा सीएम मिला है, जो कि प्रदेश के युवाओं के लिए गर्व की बात है। पुष्कर धामी को प्रशासनिक कार्यों की अच्छी समझ है। वे उत्तराखंड में विकास के नये कीर्तिमान स्थापित करेंगे। कहा कि धामी के सीएम बनने का लाभ न सिर्फ बेरोजगारों को मिलेगा, बल्कि प्रदेश के हर वर्ग के लिए विकास के नए द्वार भी खुलेंगे। कोश्यारी ने देवभूमि के युवाओं से उत्तराखंड और देश की उन्नति के लिए काम करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि युवा शक्ति देश की ताकत है। युवा यदि सही दिशा में काम करेंगे तो निश्चित ही देश उन्नति के शिखर पर होगा।

Back to top button
E-Paper