टीआरएस नेता का मुफ्त में शराब और जिंदा मुर्गा बांटने का वीडियो वायरल-देखें VIDEO

वरंगल । तेलंगाना के वरंगल में सत्तारूढ़ टीआरएस के नेता राजनाला श्रीहरि का एक विवादास्पद वीडियो वायरल भी हो रहा है। वीडियो में शराब और जिंदा मुर्गा मजदूर को बांटते दिखाई दे रहे हैं। दारू-मुर्गा बांटना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

एक मीडिया रिपोर्ट में एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें टीआरएस के नेता राजनाला श्रीहरि स्थानीय लोगों को मुफ्त में शराब और मुर्गा बांटते हुए नजर आ रहे हैं। शराब और जिंदा मुर्गे पाने के लिए लंबी कतार लगी दिखी। कतार में लगे लोग स्थानीय मजदूर हैं।

टीआरएस नेता श्रीहरि ने कहा कि सभी को एक-एक मुर्गा और एक शराब की बोतल दिया जा रहा है़। नेता राजानाला श्रीहरि का कहना है कि वे चाहते हैं कि मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव देश के प्रधानमंत्री बने और उनके बेटे कार्यकारी अध्यक्ष रामाराव राज्य के मुख्यमंत्री बने।

दरअसल, बुधवार को को तेलंगाना राष्ट्र समिति की आम बैठक होनी है। इससे पहले श्रीहरि का यह विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

उल्लेखनीय है कि सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति की बुधवार को होने वाली साधारण सभा की बैठक में पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर राव नए राष्ट्रीय राजनीतिक दल की घोषणा कर सकते हैं। टीआरएस के समर्थकों का कहना है कि उनके समर्थकों और टीआरएस नेताओं ने केसीआर के राष्ट्रीय राजनीति में बहुप्रतीक्षित प्रवेश का अनोखे रूप में स्वागत किया गया है।

Back to top button