एटा में स्कूल में नाबालिक से दरिंदगी : स्कूल प्रबंधक के शिक्षक बेटे ने दिया वारदात को अंजाम

एटा जनपद में एक प्राइवेट स्कूल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। कक्षा नौ की छात्रा से स्कूल में ही तैनात एक शिक्षक ने रेप किया। आरोपी शिक्षक स्कूल प्रबंधक का बेटा है। आरोपी शिक्षक अभिषेक को बागवाला थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभिषेक 2013 में भी रेप के मामले में जेल जा चुका है।

एटा जनपद के थाना बागवाला क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग छात्रा ने जानकारी देते हुए बताया है कि वो कक्षा 9 की छात्रा है और उसकी उम्र 15 वर्ष है। वह गांव के ही एक विद्यालय में पढ़ाई करती है। वो अनुसूचित जाति से है। पीड़िता ने बताया कि मंगलवार को सुबह 9:00 बजे वो अपने स्कूल पेपर देने गई थी। वह अपनी कक्षा में बैठी थी तभी स्कूल के टीचर अभिषेक पुत्र शिशुपाल निवासी गांव लंभेटा द्वारा कुर्सी लेकर दूसरे कमरे में रखने के लिए भेज दिया। आरोपी शिक्षक अभिषेक कमरे में आया और कुंडी लगा दी और उसके बाद दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने घर पहुंचकर मां और भाभी को पूरी घटना बताई।

कड़ी कार्रवाई की मांग

घटना की जानकारी मिलने पर परिजन थाने पहुंचे जहां उन्होंने घटना की पूरी जानकारी दी। पीड़ित लड़की के ताऊ ने बताया कि भतीजी स्कूल में पेपर देने गई थी। जहां आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। परिजनों ने आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

एडिशनल एसपी क्राइम एटा स्नेह लता से बात की तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को एक इंटर कॉलेज में 9वी क्लास की नाबालिक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है जिसमें पोक्सो एक्ट, एससी एसटी एक्ट, 376 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

2013 में रेप के आरोप में जेल गया था आरोपी

सूत्रों के अनुसार जानकारी मिली है कि आरोपी शिक्षक 2013 में भी रेप के आरोप में जेल गया था। लेकिन बाद में मामले में समझौता हो गया और आरोपी शिक्षक जेल से बाहर आ गया था।

Back to top button