बेतिया में हैवानियत : ड्राइवर-कंडक्टर समेत तीन लोगों ने लड़की के साथ किया गैंगरेप

बेतिया में 16 साल की लड़की के साथ बस में गैंगरेप हुआ है। ड्राइवर-कंडक्टर समेत 3 लोगों ने मिलकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। उसकी हालत गंभीर है। पुलिस अभिरक्षा के उसका इलाज चल रहा है। घटना बेतिया बस स्टैंड से 100 मीटर दूर की है।

बस कंडक्टर ने उसे नशा देकर बेहोश कर दिया

मंगलवार दोपहर मोतिहारी से बेतिया (चनपटिया) लौट रही थी। इसी दौरान बस के कंडक्टर ने उसे नशा देकर बेहोश कर दिया। पीड़िता ने बताया कि देर शाम बेतिया बस स्टैंड आने के बाद बस से सारे यात्री उतर गए। ड्राइवर गाड़ी लेकर स्टैंड से करीब 100 मीटर दूर गया और सुनसान जगह पर बस रोक दी।

खलासी समेत 3 लोगों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया

इसके बाद ड्राइवर, खलासी समेत 3 लोगों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। जब वह बेहोश हो गई तो तीनों बस छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद पुलिस की गश्ती गाड़ी रास्ते से गुजर रही थी। शक होने पर पुलिस ने बस की तलाशी ली तो लड़की को गंभीर हालत में पाया।

पुलिसकर्मी उसे अस्पताल ले गए

इसके बाद पुलिसकर्मी उसे अस्पताल ले गए। होश में आने के बाद लड़की ने आपबीती सुनाई। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उसे बस में ही नशा देकर बस के ड्राइवर, खलासी तथा अन्य लोगों ने गलत काम किया है।

पुलिस के कब्जे में बस

मामले में बेतिया सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय ने घटना की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि लड़की का इलाज चल रहा है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। हालांकि, पुलिस ने रात में छापेमारी कर आरोपी ड्राइवर और खलासी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है।

Back to top button