जब अक्षय की बहन ने खुद से 15 साल बड़े शख्स से किया था शादी का फैसला, नाराज हो गया था एक्टर

कोरोना ने पूरी दुनिया में दहशत फैला रखा है, रोज हजारों लोगों की मौत हो रही है, भारत में भी इस महामारी ने मौत का तांडव कर रखा है, ऐसे में आमजनों की तरह ही फिल्मी सितारे भी घरों में कैद रहने के लिये मजबूर हैं, इन दिनों सोशल मीडिया पर लोग खूब समय बिता रहे हैं, बॉलीवुड सितारों की जिंदगी से जुड़ी कहानियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, इस बीच अक्षय की बहन का किस्सा तेजी से वायरल हो रहा है, खिलाड़ी कुमार की बहन ने 40 साल की उम्र में एक बिजनेसमैन से शादी की थी, इस शादी से बॉलीवुड स्टार नाराज थे।

छोटी बहन
अक्षय कुमार के परिवार के बारे में ज्यादातर लोग जानते हैं, उनकी एक छोटी बहन है, जिनका नाम अलका है, उनके बारे में कम ही लोग जानते हैं, जहां अक्षय फिल्मों में स्टार हैं, वहीं अलका लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, अलका साल 2012 में शादी को लेकर काफी सुर्खियों में रही थी।

बिजनेसमैन से शादी
अलका ने 40 साल की उम्र में खुद से 15 साल बड़े बिजनेसमैन सुरेन्द्र हीरानंदानी से लव मैरिज की थी, सुरेन्द्र की ये दूसरी शादी थी, वो कंस्ट्रक्शन कंपनी हीरानंदानी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। अक्षय कुमार अपनी छोटी बहन की शादी से बिल्कुल खुश नहीं थे, उनके नाखुश होने की वजह सुरेन्द्र और अलका के उम्र के बीच अंतर था।

हार माननी पड़ी
सुरेन्द्र साल 2011 में अपनी पहली पत्नी प्रीति से तलाक से ले चुके थे, इसके बाद उन्होने अलका से शादी की, बाद में बहन के प्यार के आगे अक्षय कुमार को भी झुकना पड़ा, शादी में अक्षय का पूरा परिवार शामिल हुआ था, अलका हाउस वाइफ हैं, उन्होने फिल्म फुगली को प्रोड्यूस किया था।

Back to top button
E-Paper