संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने फांसी लगाकर दी जान, मचा कोहराम

परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए दी तहरीर

भास्कर समाचार सेवा
मेरठ/बहसूमा। क्षेत्र के गांव तजपुरा में एक महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से खोलकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मेरठ भेज दिया है। परिजनों ने घटना की तहरीर थाने पर दे दी है। 

बताते चलें कि डोली पत्नी मनुपाल निवासी तजपुरा ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर दरवाजा बंदकर पंखे से गले में दुपट्टा लगाते हुए फांसी पर झूल गई, तभी किसी  ग्रामीण ने घटना की जानकारी मृतक महिला के परिजनों को दे दी। आनन-फानन में मौके पर पहुंचे परिजनों ने थाना पर जमकर हंगामा किया। मृतक महिला के भाई विकास ने थाना पर तहरीर देते हुए बताया कि उसकी बहन डोली की शादी 5 फरवरी 2022 को मानू पाल निवासी तजपुरा के साथ की थी जो उसे दहेज के लिए आए दिन परेशान करते रहते थे। उसने बताया कि शनिवार सुबह उन्हें गांव से किसी व्यक्ति का फोन आया कि आपकी लड़की को फांसी लगाकर मार दिया गया है। आनन फानन में परिजन गांव के सैकडों लोगो को साथ लेकर बहसूमा पहुंचे तो उसकी मृतक बहन चारपाई पर पड़ी हुई थी।

कार्यवाहक थाना प्रभारी ओम प्रबल सिंह पुलिसफोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पर महिला को फांसी के फंदे से खोलकर चारपाई पर लिटा दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मेरठ भेज दिया है।

कार्यवाहक थाना प्रभारी ओम प्रबल सिंह ने बताया कि मृतक महिला के भाई विकास ने जेठ, जेठानी, सास-ससुर, पति व ननद के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button