काम की खबर : सिर्फ 2 फॉरमेलिटी पूरी करें और मिनटों में लें 10 लाख का लोन, जाने कैसे

पैसों की जरूरत कभी भी किसी भी वक्त पड़ सकती है, ऐसे में हम किसी से उधार या फिर ब्याज पर पैसे लेते हैं जो की बैंक से भी ज्यादा महंगा पड़ता है और पैसा मिल भी पाएगा की नहीं इसकी भी कोई गारंटी नहीं है। ऐसे में एक बैंक है जो दस लाख रुपए का पर्सनल लोन चंद मिनटों में देने की बात कही है और वो भी मासिक किस्तों पर। उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक की माने तो वह ग्राहकों को दस लाख रुपए तक पर्सनल लोन आसान मासिक किस्तों में देने का दावा किया है। इसके लिए बैंक एक प्रमुख डिजिटल ऋणदाता और फिनटेक प्लेटफॉर्म, लोनटैप के साथ एक रणनीतिक साझेदारी करेगा।

यह कदम उज्जीवन के स्मॉल फाइनेंस बैंक के एपीआई (एप्लीकेशन प्रोग्रामिंग इंटरफेस) बैंकिंग पहल के हिस्से के रूप में आया है। इस पहल के माध्यम से 150 से अधिक एपीआई उपलब्ध कराए जाएंगे, जो डिजिटल उधार, डिजिटल देनदारियों और फिनटेक को भुगतान के उद्देश्यों के लिए तेज और सुरक्षित टाई-अप की पेशकश करेंगे। यह कदम लोनटैप के प्लेटफॉर्म के माध्यम से ग्राहकों की एक बड़ी श्रेणी के लिए बैंक की वित्तीय सेवाओं का विस्तार करने के दोहरे उद्देश्य को भी पूरा करता है, जो इन गतिविधियों को उनके वेतनभोगी वर्ग के ग्राहकों के लिए आसान और अधिक सुविधाजनक बना देगा जो ऋण मांग रहे हैं।

यहां लाभ की बात करें तो यह साझेदारी पूरी तरह से डिजिटल है और पूरी तरह से टेक्नोलॉजी द्वारा संचालित है। जिन्हें पैसे की आवश्यकता है वो कुछ ही मिनटों में आसानी से क्रेडिट पर स्वीकृति प्राप्त कर सकते हैं। लोनटैप ने अब तक अपने प्लेटफॉर्म के माध्यम से लगभग 32,000 ग्राहकों को सेवा प्रदान कर चुका है।

इस तथ्य को जोड़ें कि उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक लोनटैप के प्लेटफॉर्म पर अधिकतम 48 महीने के कार्यकाल के साथ 1 लाख रुपये से 10 लाख रुपये तक के व्यक्तिगत ऋण प्रदान करता है।

Back to top button
E-Paper