युवक ने चार वर्षीय मासूम के साथ किया आप्रकृतिक दुष्कर्म केस दर्ज

पुलिस ने मासूम को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा
क़ुतुब अंसारी
मिहींपुरवा (बहराइच)  मोतीपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक गांव निवासी चार वर्षीय मासूम पड़ोसी युवक अपने घुर बुला ले गया। इसके बाद मासूम के साथ आप्रकृतिक दुष्कर्म किया। मासूम के रोने की आवाज पर आसपास के लोग पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया। परिवारीजनों की सूचना पर एसओ ने गांव पहुंचकर मौके का मुआयना किया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मासूम को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी घटना के बाद से फरार है।
मोतीपुर थाना अंतर्गत जंगल से सटे एक गांव निवासी चार वर्षीय मासूम माता-पिता व भाइयों के साथ रहता है। रविवार को मासूम घर पर अकेला था।
परिवार के लोग खेत को चले गए। इसी दौरान पड़ोसी युवक आ गया। युवक को मासूम को बहला फुसलाकर अपने घर लेकर चला गया। इसके बाद उसने बालक के साथ आप्रकृतिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के दौरान बालक ने शोर मचाया तो युवक मासूम को घर छोड़कर मौके से फरार हो गया। आसपास के लोग आरोपी के घर पहुंचे तो मासूम बदहवास हालत में मिला। पीड़ित के माता-पिता व भाई पहुंचे। मासूम ने रोते हुए आपबीती बतायी। इस पर परिवारीजन उसे थाने ले गए। मोतीपुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार मिश्रा ने गांव पहुंचकर मौके का मुआयना किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी युवक के विरुद्ध पॉस्को व आप्रकृतिक दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।
Back to top button
E-Paper