आगरा: गला रेतकर महिला और उसके 3 बच्चों की हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

ताजनगरी आगरा से गुरुवार को दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला और उसके 3 बच्चों की बेहरमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई है। सुबह आसपास के लोगों को हत्या की जानकारी हुई। सूचना से इलाके में दहशत का माहौल है। मौके पर SP सिटी फॉरेंसिक और डॉग स्क्वैड टीम की मदद से साक्ष्य जुटाने में लगे हैं। पुलिस ने महिला के पति और उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया है।

महिला के पति से भी पूछताछमामला कोतवाली थाना क्षेत्र के कूचा साधु राम इलाके का है। यहां मसाले वाली गली में पिछले 8 साल से महिला रेखा राठौर (36) अपने दो बेटों टुकटुक (12), पारस (10) और एक बेटी माही (8) के साथ रह रही थी। बताया जा रहा है कि महिला का दो साल पहले पति सुनील से तलाक हो गया था। इसके बाद पति ने दूसरी शादी कर ली। तब से महिला बच्चों के साथ अकेले ही रह रही थी। मोहल्ले में भी किसी से मेल-जोल नहीं था।

कल से खुले थे दरवाजे, आज पुलिस को मिली सूचना
पड़ोस में रहने वाले अपूर्व ने बताया कि रेखा का मोहल्ले में किसी से मेलजोल नहीं था। उसके घर का दरवाजा हमेशा बंद रहता था। जब वो कहीं जाती थी तो बच्चों को घर में बंद कर बाहर से ताला लगाकर जाती थी।कल दोपहर से घर का दरवाजा खुला था और रात 12 बजे तक लोगों ने दरवाजा खुला ही देखा था। आज सुबह जब दरवाजा वैसे ही खुला दिखा तो लोगों ने पुलिस को फोन किया।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें