इस खिलाड़ी को मौका देना टीम इंडिया की बड़ी गलती, अब अगले मैच में छुट्टी पक्की

 टीम इंडिया (Team India) को साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पहले वनडे मैच में 31 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. टीम इंडिया (Team India) की इस हार में एक खिलाड़ी सबसे बड़ा गुनहगार साबित हुआ है. इस खिलाड़ी का प्रदर्शन इतना घटिया रहा है कि भारत को पहले वनडे मैच में शर्मनाक हार झेलनी पड़ी, वो भी अनुभवहीन साउथ अफ्रीका (South Africa) की टीम के हाथों. अब इस खिलाड़ी का दूसरे वनडे मैच से पत्ता कटना तय है, जो 21 जनवरी को खेला जाएगा.  

इस खिलाड़ी को मौका देना टीम इंडिया की बड़ी गलती

साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पहले वनडे मैच में तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने गेंदबाजी में बेहद घटिया प्रदर्शन किया है. गेंदबाज के रूप में शार्दुल ठाकुर अपने फ्लॉप और घटिया प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े गुनहगार बन गए. अब शार्दुल ठाकुर का दूसरे वनडे मैच से पत्ता कटना तय है.

गेंदबाज के रूप में शार्दुल ठाकुर की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बनती. इस खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया को मैच हारकर कीमत चुकानी पड़ी है. बुधवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच में तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया की हार का कारण बने. इस मैच में शार्दुल ठाकुर ने 10 ओवर में 72 रन लुटा दिए. शार्दुल ठाकुर को इस दौरान एक विकेट भी नहीं मिला.   

रासी वान डर डुसैन ने बखियां उधेड़कर रख दीं

शार्दुल ठाकुर का स्लॉग ओवरों में तो बुरा हाल रहा है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच में अफ्रीकी पारी के के आखिरी ओवर में शार्दुल ठाकुर ने 16 रन लुटा दिए थे. साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज रासी वान डर डुसैन ने शार्दुल ठाकुर की बखियां उधेड़कर रख दी. शार्दुल ठाकुर बल्लेबाज के तौर पर तो अच्छा सुधार कर रहे हैं, लेकिन उनकी गेंदबाजी में काफी गिरावट देखने को मिली है. शार्दुल ठाकुर की गति भी कम हुई है. ऐसे में अगर शार्दुल ठाकुर को आगे भी मौका दिया जाता रहा, तो वह एक बार फिर से भारत की हार का कारण बन सकते हैं. शार्दुल ठाकुर ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच में 10 ओवर फेंके और 72 रन लुटा दिए. उनका इकॉनमी रेट 7.20 का रहा.

इस खिलाड़ी में नजर नहीं आता कोई दम 

गेंदबाज के रूप में शार्दुल ठाकुर के प्रदर्शन को देखते हुए उनकी टीम में जगह नहीं बनती. शार्दुल ठाकुर की गेंदबाजी में न तो कोई रफ्तार है और न ही वह अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों में डर पैदा कर सकते हैं. शार्दुल ठाकुर की साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों ने जमकर धज्जियां उड़ाई. शार्दुल ठाकुर इस मैच में लय नहीं पकड़ पाए. इस दौरान शार्दुल ठाकुर को एक भी विकेट नहीं मिला. शार्दुल ठाकुर के इस लचर प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में वह जगह बनाने के लायक नहीं रहे.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें