ऑडी ने भारत में अपनी नेक्‍स्‍ट-जनरेशन ऑडी क्‍यू7 के लिए बुकिंग्‍स शुरू होने की घोषणा की…

जर्मनी की लक्‍जरी कार निर्माता ऑडी ने भारत में अपनी नेक्‍स्‍ट-जनरेशन ऑडी क्‍यू7 के लिए मंगलवार से बुकिंग्‍स शुरू होने की घोषणा की है। नये शक्तिशाली 3.0एल वी6 टीएफएसआई पेट्रोल इंजिन से पावर्ड नई ऑडी क्‍यू7 परफॉर्मेंस, स्‍टाइल, आराम और ड्राइव करने की सुविधा के परफेक्‍ट मेल का वादा करती है। ऑडी क्‍यू-7 को 5 लाख रुपये की शुरुआती बुकिंग राशि से बुक कराया जा सकता है।

ऑडी इंडिया के हेड श्री बलबीर सिंह ढिल्‍लन ने कहा कि साल 2021 में 9 प्रोडक्‍ट लॉन्‍च के बाद हम एक और बेहतरीन पेशकश के साथ नये साल में कदम रखते हुए उत्‍साहित हैं। वह पेशकश है लेजेंडरी ऑडी क्‍यू7, जिसके लिये हमने आज से बुकिंग्‍स चालू की है। ऑडी क्‍यू7 को रोड पर उसकी दमदार मौजूदगी और ऑन एवं ऑफ रोड पर इसके वर्सेटाइल परफॉर्मेंस के कारण हमेशा ग्राहकों का प्‍यार मिला है। ऑडी क्‍यू7 के साथ हम नये डिजाइन और फीचर्स से इस स्‍तर को और भी ऊंचा कर रहे हैं। मुझे विश्‍वास है कि ऑडी क्‍यू7 को वे मौजूदा और संभावित ग्राहक प्‍यार देते रहेंगे, जो ऑडी परिवार का हिस्‍सा बनना चाहते हैं।

सेकेंडों में 100 किमी. प्रति घंटे की स्पीड

वहीं इसके इंजन की बात करें तो इसका शक्तिशाली 3.0एल वी6 टीएफएसआई पेट्रोल इंजन 340 एचपी, 500 एनएम टॉर्क पैदा करता है। वहीं, यह कार 5.9 सेकंड में ही 0 से 100 कि.मी. प्रति घंटा की गति पकड़ लेती है, जो इसे अन्य कारों से अलग करती है।

क्या होंगे फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो ऑडी क्‍यू7 में एडैप्टिव एयर सस्‍पेंशन, ऑडी ड्राइव सिलेक्‍ट, क्‍वाट्रो ऑल-व्‍हील ड्राइव जैसे फीचर्स हैं, जो इसके ड्राइव करने की सुविधा और संचालन को बेहतर बनाते हैं। ड्राइवर को सहयोग देने वाले फीचर्स में 360-डिग्री-व्‍यू कैमरा और लेन डिपार्चर वार्निंग के साथ पार्क असिस्‍ट प्‍लस शामिल है। आगे और पीछे डायनैमिक टर्न इंडिकेटर्स के साथ मैट्रिक्‍स एलईडी हेडलैम्‍प्‍स और रियल एलईडी टेल लैम्‍प्‍स लाइटिंग का बेजोड़ परफॉर्मेंस देते हैं। आराम देने वाले फीचर्स जैसे 4-जोन एयर कंडीशनिंग, एयर आयोनाइजर और अरोमेटाइजेशन, 30 कलर के साथ कंटूर एम्बियेंट लाइटिंग, बी एंड ओ प्रीमियम 3-डी साउंड सिस्‍टम जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

ऑनलाइन करें बुक

नई ऑडी क्‍यू 7 दो वैरिएंट्स में उपलब्‍ध होगी- प्रीमियम प्‍लस और टेक्‍नोलॉजी। ग्राहक घर बैठे www.audi.in पर विजिट कर ऑडी क्‍यू-7 को ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। ऑडी इंडिया की नजदीकी डीलरशिप पर रजिस्‍ट्रेशन करवा सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें