कानपुर : घर में घुसकर युवती से दरिंदो ने किया गैंगरेप, घटना के 10 दिन बाद परिजनों ने थाने में कराया केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक 22 साल की युवती के साथ कथित गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि 8 अक्टूबर को गांव के ही दो लोगों ने युवती के घर में घुसकर हथियार की नौक पर रेप किया। रविवार को पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

लड़की ने दो युवकों पर लगाए आरोप

थाना डेरापुर के एक गांव में रहने वाली 22 साल की युवती का आरोप है कि वह 8 अक्टूबर की रात घर पर अकेली सो रही थी। रात के करीब 10 बजे गांव में रहने वाले दिनेश और उमेश उसके घर में जबरन घुस आए। इसका युवती ने विरोध किया तो दोनों ने असलहा निकालकर उसे जान से मारने की धमकी और जातिसूचक गालियां देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

परिवार वालों ने कहा कि लोकलाज के भय से अभी तक उन लोगों ने मामले को छिपाए रखा। लेकिन, आरोपियों के हौसले बढ़ते जा रहे थे। रविवार को पीड़िता के परिजन युवती को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, मारपीट करने समेत अन्य आपराधिक धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

क्या बोले अपर पुलिस अधीक्षक?

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि प्रकरण के बाबत दलित लड़की के पिता की शिकायत पर गांव के ही दो युवकों उमेश उर्फ बब्बन संखवार व दिनेश कटियार के खिलाफ दुष्कर्म करने के आरोप में थाना डेरापुर पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित कर प्रयास किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें