कानपुर : 3 साल के बच्चे ने बिस्तर पर किया पेशाब तो नाराज पिता ने फर्श पर पटककर ले ली जान.

कानपुर
उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। एक सिरफिरे पिता ने तीन साल के मासूम बच्चे की फर्श पर पटक कर मार डाला। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने रात में सोते समय बिस्तर पर पेशाब कर दिया था। आरोपी परिवार समेत बच्चे के शव को लेकर हमीरपुर अपने गांव भाग गया था। पुलिस ने पिता को अरेस्‍ट करते हुए बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

मूलरूप से हमीरपुर का रहने वाला संतराम प्रजापति मजदूरी करता है। संतराम परिवार समेत घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के एक ईंट भट्ठे में काम करता था। यहां पत्नी अनीता, बेटी अंजना (10), खुशबू (7) और बेटे रवींद्र (3) के साथ रहता था। संतराम ने धमकी दी थी कि यदि बेटे के हत्या की बात घर से बाहर गई तो पूरे परिवार को खत्म कर दूंगा।

बच्‍चे की मौत से सकते में आया परिवार
बताया जा रहा है कि संतराम के तीन साल के बच्चे ने बीते मंगलवार रात को बिस्तर पर पेशाब कर दिया था। इस बात से नाराज पिता ने पहले मासूम को बेरहमी से पीटा, फिर उसे जमीन पर पटक दिया था। बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। इस घटना के बाद पूरा परिवार सकते में आ गया था। संतराम परिवार समेत बच्चे के शव को लेकर हमीरपुर स्थित छानी गांव भाग गया था।

यूं पकड़ा गया हैवान पिता
संतराम जब परिवार समेत मृत बच्चे को लेकर गांव जा रहा था तो बच्चे को इस तरह से गोद में लिया था, जैसे वह सो रहा हो। बुधवार को संतराम की पत्नी अनीता ने फोन पर अपने भाई को पूरा घटनाक्रम बताया। इसके बाद घाटमपुर कोतवाली को सूचना दी गई। एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव के मुताबिक, बच्चे ने बिस्तर में पेशाब की दी। आवेश में आकर पिता ने बच्चे को पीटा और फिर उसकी हत्या कर दी थी। आरोपी को अरेस्ट कर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें