गोरखपुर में शर्मनाक घटना : चाचा ने नाबालिग भतीजी को बनाया हवस का शिकार, बच्‍ची की हालत देख उड़े घरवालों के होश

गोरखपुर
गोरखपुर में सगे चाचा ने रिश्‍ते की सभी मर्यादाओं को तार-तार करते हुए अपनी नाबालिग भतीजी को हवस का शिकार बना लिया। आरोप है कि घर छोड़ने जा रहे चाचा ने 13 वर्षीय लड़की को सुनसान जगह ले जाकर दुष्‍कर्म किया। काफी देर तक जब लड़की घर नहीं पहुंची तो परिजन उसकी तलाश करने लगे। इस दौरान घर से कुछ दूरी पर बेटी अर्धनग्‍न अवस्‍था में मिली। पुलिस पॉक्सो एक्‍ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना चिलुआथाना क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़ित पिता का आरोप है कि वह गुरुवार रात अपनी बेटी के साथ गांव में ही एक शादी समारोह में गया था। वहां देर रात होने पर उसने बेटी को अपने सगे भाई के साथ घर भेज दिया। आरोप है कि भाई बच्ची के साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया।

बच्‍ची की हालत देख उड़े घरवालों के होश
उधर, घर पहुंचे पिता को बच्ची नहीं मिली तो अनहोनी की आशंका में उसकी तलाश शुरू की गई। इस दौरान घर से कुछ दूर बच्ची अर्धनग्न हालत में मिली। बच्ची को इस हालत में देखकर घरवालों के होश उड़ गए। नाबालिग ने परिजन से चाचा की करतूत बताई। इंस्पेक्टर चिलुआताल ने बताया कि घरवालों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें