छक्का मारते ही यह बल्लेबाज कर बैठा अपना बड़ा नुकसान, वायरल हुआ VIDEO

क्रिकेट के मैदान (Funny Moments in Cricket) पर कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं होती है जो काफी हास्यास्पद रहती है. उस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत ही वायरल (Video Viral on Social Media) हो जाता है. वर्तमान क्रिकेट में ऐसा नजारा फैन्स को काफी देखने को मिलती है. इंटरनेशनल क्रिकेट में भी ऐसी घटानएं होती हैं जो फैन्स कभी नहीं भूल पाते हैं.  ऐसा ही एक नजारा क्लब क्रिकेट में देखने को मिला, जब एक बल्लेबाज ने गेंदबाज के खिलाफ शानदार छक्का लगाया लेकिन  कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद बल्लेबाज ने खुद ही अपना सिर पिट लिया. दरअसल रविवार को हैलिफ़ैक्स क्रिकेट लीग में क्रॉसली शील्ड क्वार्टर फ़ाइनल में सेंट मैरी क्रिकेट क्लब की ओर से खेल रहे बल्लेबाज आसिफ अली ने सॉवरबी के सेंट पीटर्स के खिलाफ मैच के दौरान एक शानदार छक्का जमाया. अली के द्वारा मारा गया छक्का सीधे बाउंड्री को पार करते हुए पार्किंग एरिया की ओर गया, जहां उनकी कार खड़ी थी. गेंद उनकी कार की पिछली विंडस्क्रीन से टकरा गई थी और कार में लगा शीशा चूर हो गया था.

ऐसा होता देख बल्लेबाज परेशान हो गया और वहीं, क्रीज पर बैठकर अपने सिर को पीटने लगा. इस नजारे को देखकर गेंदबाज मुस्कुराने लगा तो वहीं नॉन स्ट्राइक पर खड़ा बल्लेबाज भी अपने साथी बल्लेबाज की व्यथा को देखकर हंसे बिना न रह सका.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है और खासकर क्रिकेट फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ‘गेंदबाज काफी खुश नजर आ रहा है. उसे छक्का पड़ने का दुख नहीं बल्कि अब वह इसका जश्न मना रहा है’. इसके अलावा एक यूजर ने लिखा है कि, आसिफ ये तूने क्या किया है.

बता दें कि क्रिकेट के मैदान पर सबसे ज्यादा कैरेबियन खिलाड़ी अपने हंसी मजाक से फैन्स का दिल जीतते आए हैं. खासकर वेस्टइंडीज खिलाड़ियों का डांस काफी मशहूर हैं और जब भी ये खिलाड़ी विकेट लेते हैं या फिर अपनी टीम को जीत दिलाते हैं तो मैदान पर वो खुुलकर अपने मजाकिया अंदाज में डांस करके फैन्स को झूमने पर मजबूर कर देते हैं..

 

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें