जालौन में बड़ा एक्शन: पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

जालौन (हि.स.)। उरई कोतवाली क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बीती देर रात चेकिंग के दौरान पुलिस की मुठभेड़ बदमाशों से हो गई। जिसमें पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

ये बदमाश जिले में घटनाओं को अंजाम देने के बाद कानपुर देहात व आसपास के जनपदों में छिप जाते थे। क्षेत्राधिकारी उरई ने बताया कि इन बदमाशों के पास से दो तमंचे, जिंदा कारतूस, एक लाख, 20 हजार रूपये नगद व एक चोरी की अपाचे गाड़ी बरामद की है।

उल्लेखनीय है कि पूरा मामला उरई कोतवाली क्षेत्र स्थित करमेर रोड का है। बीती रात यह तीनों बदमाश जिले में किसी बड़ी चोरी को अंजाम देने की फिराक में थे, इस सूचना के आधार पर उरई कोतवाली पुलिस ने एसओजी और सर्विलेंस टीम के साथ चेकिंग अभियान चलाया। उसी दौरान अपाचे बाइक सवार तीनों बदमाश मानसिंह, जयसिंह, धर्मसिंह चेकिंग को देख भागते हुए नजर आए, पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी फायरिंग में पुलिस ने अपना बचाव किया और इस दौरान एक बदमाश को पैर में गोली लग गई। घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं अन्य दो बदमाशों ने तत्काल सरेंडर कर दिया।

वहीं पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी सिटी विजय शंकर त्रिपाठी ने बताया कि यह तीनों बदमाश इनामी बदमाश थे। इनके ऊपर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। यह बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो जाते थे। इन पकड़े गए बदमाशों के पास से दो तमंचे जिंदा कारतूस 1 लाख 20 हजार रुपए नगद एक बाइक चोरी की अपाचे गाड़ी बरामद की है। घटना में एक बदमाश को गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें