पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म कर वीडियो बनाकर धमकी देने के आरोपित को 48 घंटे में किया गिरफ्तार

राजस्थान में अजमेर के बिजयनगर थाना पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने के आरोपित को 48 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपित को पोक्सो कोर्ट में पेश करेगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बिजयनगर क्षेत्र की एक नाबालिग 25 जनवरी को अपनी मां के साथ बिजयनगर पहुंची और थाना प्रभारी दिनेश चौधरी को गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म कर वीडियो बना लेने और उसे वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगा रिपोर्ट दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी ने तत्काल पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा को वस्तुस्थिति से अवगत कराया। पुलिस अधीक्षक ने तत्काल संज्ञान लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा और उप अधीक्षक पूनम के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। पुलिस टीम ने बीती देर रात आरोपित नरेंद्र पुत्र गोपाल जाती रावणा राजपूत को गिरफ्तार कर उसके मोबाइल से बनाई गई वीडियो क्लिप भी बरामद कर ली है। पुलिस द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपित द्वारा जिन-जिन लोगों को वीडियो क्लिप भेजी गई उन्हें भी रात में ही चिन्हित किया और उनके मोबाइल से न सिर्फ वीडियो डिलीट करवाई बल्कि सभी को इसे वायरल न करने के लिए पाबंद भी किया। पुलिस आरोपित को पाक्सो कोर्ट में पेश कर अनुंसधान के लिए अभिरक्षा मांगेगी।

ट्रक लूट मामले का पर्दाफाश, आरोपित हिरासत में 

अजमेर जिले के ब्यावर उपखण्ड स्थित सदर थाना पुलिस ने नेशनल हाइवे से ट्रक लूट मामले का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने ट्रक लूट मामले के तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से ट्रक भी बरामद कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, गत 23 जनवरी की अल सुबह आरोपितों ने हाइवे पर ब्यावरसदर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत हिसार निवासी संदीप कुमार को बंधक बनाकर मारपीट कर ट्रक लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस को पूर्व में भी नेशनल हाइवे से ट्रेलर लूट की रिपोर्ट मिली थी। ब्यावर सदर पुलिस द्वारा संदिग्धों पर नजर रखी जा रही थी। जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के निर्देशन में व आइपीएस सुमित मेहरडा के सुपरविजन में सदर थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह जोधा व उनकी टीम ने सीसीटीवी व अन्य तकनीकी साधनों की मदद से आरोपितों की पहचान कर उन तक पहुंच बनाई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें