बीजेपी कार्यकर्ताओं का हत्यारा आतंकी जहूर अहमद गिरफ्तार, एक पुलिस वाले की भी कर चुका है हत्या

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंक और आतंकवादियों पर नकेल कस दी है. बड़े-बड़े आतंकियों का सफाया हो चुका है. पाकिस्तानी परस्त अलगावादियों के हौसले पस्त हो चुके हैं. ऐसे में ये अलगावादी बचे-खुचे आतंकियों के सहारे बड़ी वारदातों को अंजाम देने की कोशिश में जुटे रहते हैं लेकिन हर बार उनके इन नापाक मंसूबो पर पानी फिर जाता है. अब जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक ऐसे आतंकी को गिरफ्तार किया है, जिसने तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की थी. इस आतंकी ने कुलगाम में एक पुलिस वाले की भी हत्या की थी. खुफिया जानकारी के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 12 और 13 फरवरी की रात को अनंतनाग के सांबा से द रेसिस्टेंस फोर्स (TRF) के संदिग्‍ध आतंकवादी जहूर अहमद राथर उर्फ खालिद उर्फ साहिल को सांबा जिले से गिरफ्तार किया है.

कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि पुलिस टीम को खुफिया जानकारी मिली थी कि एक आतंकी सांबा इलाके में मौजूद है. खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने 12 और 13 फरवरी की रात को अनंतनाग के सांबा से टीआरएफ के आतंकवादी जहूर अहमद राथर को गिरफ्तार किया है. बता दें कि टीआरएफ लश्कर-ए-तैयबा का ही संगठन है, जिसे आईजीपी ने बना रखा है.

विजय कुमार ने बताया कि जहूर ने पिछले साल कुलगाम में तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ ही दक्षिण कश्मीर जिले के फुर्रा में एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी थी. बता दें कि पिछले साल 29 अक्तूबर को कुलगाम के वाईके पोरा इलाके में तीन भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों, फ़िदा हुसैन, उमेर रशीद और उमर रमजान की हत्या कर दी गई थी.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें