भारत में इस साल एक से बढ़कर एक दमदार बाइक्स होने वाली हैं लॉन्च, पढ़े पूरी खबर


इस साल कई बेहतरीन मोटरसाइकिलें लॉन्च होने को तैयार हैं, जिसमें डुकाटी, अप्रिलिया, टीवीएस, हीरो, रॉयल एनफील्ड आदि बाइक्स शामिल हैं। अगर आप भी नई मोटरसाइकिल खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इन मोटरसाइकिलों के बारे में आपको जरूर जानना चाहिए।

डुकाटी (Ducati)

डुकाटी इस साल अपनी एडवेंचर वेरिएंट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। वहीं कंपनी इस साल अपनी कुछ बाइक्स को भी नए अपडेट्स के साथ पेश करेगी। कंपनी इस साल Ducati Scrambler 1100 Tribute Pro और Ducati Panigale V2 Troy Bayliss edition को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

अप्रिलिया (Aprilia)

बाजार में डुकाटी को देने वाली बाइक अप्रिलिया अपनी नई 660 सीसी लाइन-अप Tuareg 660 एडवेंचर को इस साल लॉन्च कर सकती है। यह बाइक ऑफ रोड बाइक होगी, जिसमें 21-इंच/18-इंच वायर-स्पोक व्हील कॉम्बो का उपयोग होगा। लॉन्च होने के बाद ये Tuono 660 नेक्ड और RS660 स्पोर्ट बाइक की कैट्रेग्री में भी शामिल हो सकता है, जो पहले से ही भारत में बिक्री पर हैं।

टीवीएस (TVS)

बीएमडब्ल्यू के भारतीय पार्टनर टीवीएस के कुछ मॉडल भी पाइपलाइन में हैं। इनमें से सबसे रोमांचक बीएमडब्ल्यू के साथ सह-विकसित 310cc प्लेटफॉर्म पर आधारित एक नेक्ड बाइक है, जो दिखने में Apache RR 310 की तरह है। ब्रांड एक नए बी2बी इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भी काम कर रही है। कयास लगाया जा रहा है कि इस मोटरसाइकिल में पीछे की सीट के स्थान पर पीछे लगेज रैक दिया जा सकता है।

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield)

रॉयल एनफील्ड लवर्स के लिए खुशखबरी है। रॉयल एनफील्ड इस साल अपनी कई बाइक्स को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस साल कंपनी रॉयल एनफील्ड शॉटगन, रॉयलएनफील्ड मेट्योर, रॉयल एनफील्ड स्क्रैम और हिमालयन का अपडेटेड मॉडल लॉन्च कर सकती है। रॉयल एनफील्ड की हंटर भी लॉन्च हो सकती है, क्योंकि उसे कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है।

कावासाकी W175 (Kawasaki W175)

कावासाकी W175 इस समय इंडोनेशिया और थाइलैंड जैसे देशों में बिक्री पर है। वहीं भारतीय बाजार में इसके लॉन्चिंग की बात की जाए तो, यह बाइक इंडियन मार्केट में 2022 के मध्य में लॉन्च हो सकता है। लुक के लिहाज से ये मोटरसाइकिल क्लासिक जैसी दिखती है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें