मंगोलपुरी फ्लाईओवर पर व्यक्ति ने महिला की पिटाई कर जबरन कार में बैठाया, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली (हि.स.)। बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी फ्लाईओवर के पास एक व्यक्ति द्वारा महिला की पिटाई कर उसे जबरदस्ती कार में बैठाने का मामला सामने आया है। वहीं, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है और कहा है कि आरोपितों पर सख्त कार्रवाई हो।

जानकारी के अनुसार कार गुरुग्राम के रतन विहार की है। हालांकि पुलिस द्वारा वाहन और वाहन चालक को ट्रेस कर लिया गया है। वहीं इस वारदात ने कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी संभाल रही दिल्ली पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है।

बाहरी जिले के डीसीपी हरेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि वाहन और चालक का पता लगा लिया गया है। उन्होंने कहा कि दो लड़कों और एक लड़की ने रोहिणी से विकासपुरी के लिए उबर के जरिए वाहन बुक किया था। इसी दौरान रास्ते में उनके बीच कुछ कहासुनी हुई जो बाद में हाथापाई में बदल गई। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक लड़का जबरन लड़की को कार के अंदर धकेल रहा था। कहासुनी के बाद लड़की वहां से निकलना चाहती थी।

हालांकि इस मामले में पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है और आरोपित युवक की तलाश कर रही है, लेकिन इस मामले ने एक बार फिर से ना केवल दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं, बल्कि महिलाओं के खिलाफ लोगों की बदलती मानसिकता पर भी सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। वहीं, अब पुलिस जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि ये आखिर पूरा प्रकरण क्या था और इन लोगों के बीच किस बात पर विवाद शुरू हुआ था।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें