मुरलीधरन की तरह ही हूबहू गेंदबाजी करता है उनका बेटा नरेन, वीडियो हुआ वायरल

मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) को सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ स्पिन गेंदबाज माना जाता है. अपने शानदार करियर में दाएं हाथ के स्पिनर ने 133 टेस्ट मैचों में 22.7 की औसत से 800 टेस्ट विकेट लिए, जो दुनिया के किसी भी खिलाड़ी द्वारा सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड है. उन्होंने अपने वनडे में 534 और टी-20 इंटरनेशनल में 13 विकेट चटकाए हैं. मुरलीधरन जहां अपनी गेंद से बल्लेबाज को परेशान करने में सफल रहते हैं तो वहीं अपने अपने अनोखे एक्शन के लिए विश्व क्रिकेट में पहचाने गए. मुरलीधरन की स्पिन गेंदबाजी से निपटने के लिए सचिन तेंदुलकर, एडम गिलक्रिस्ट, सईद अनवर जैसे बल्लेबाजों ने संघर्ष किया.
 
लेकिन अब उनका बेटा भी अपने पिता के नक्शेकदम पर है. दरअसल सोशल मीडिया पर मुरलीधरन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका बेटा उनकी ही तरह गेंदबाजी एक्शन में गेंदबाजी करता हुआ नजर आ रहा है. मुरली धरन के बेटे का गेंदबाजी एक्शन लगभग उनके पिता के ही समान है. इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है.
 
 
 
 

बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच वनडे और टी-20 सीरीज भी खेला जाने वाला है. भारत की टीम श्रीलंका के दौरे पर 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. पहला वनडे मैच 18 जुलाई को खेला जाएगा. हाल के समय में श्रीलंका क्रिकेट का परफॉर्मेंस बेहद ही खराब रहा है, जिसके कारण श्रीलंकाई क्रिकेट की खूब आलोचना भी हुई है.

हाल ही में इंग्लैंड ने श्रीलंका को वनडे और टी-20 सीरीज में हराकर घर वापस भेजा है. श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में शिखर धवन भारत की कप्तानी करने वाले हैं तो वहीं राहुल द्रविड़ कोच की भूमिका में हैं.

 
 

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें