मोदी की गारंटी यानि पूरे होने की गारंटी: मुन्ना

उत्तरकाशी। पूर्व प्रदेश प्रवक्ता उत्तराखंड भाजपाएवं विधायक विकासनगर मुन्ना सिंह चौहान ने भाजपा के जारी संकल्प पत्र पर मीडिया को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती हैए उसे तो पूरा करती ही है और जो नहीं भी कहती हैए लेकिन जनता के हित में यदि वह जरूरी है तो उसे भी पूरा करके दिखाती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पेश संकल्प पत्र विकसित भारत की ओर लंबी छलांग लगाने वाला है। आज देश की जनता को विश्वास है कि यदि मोदी की गारंटी है तो पूरा होकर रहेगा। भाजपा का संकल्प पत्र एनडीए सरकार की उपलब्धियों का व्यापक अवलोकन प्रदान करता है और

2047तक एक विकसित भारत के निर्माण का दृ‌ष्टिकोण प्रस्तुत करता है।उन्होंने कहा कि 21वीं सदी के भारत की भाजपा तीन तरह के इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत कर रही है। पहला है सोशल इंफ्रास्ट्रक्चर। दूसरा फिजिकल इंफ्रास्ट्रक्चर और तीसरा है डिजिटल इंफ्रास्ट्रक्चर। सबका साथ सबका विकास का भाव ही भाजपा के संकल्प पत्र की आत्मा है।इस अवसर पर पूर्व चार धाम उपाध्यक्ष सूरत राम नौटियालए विधानसभा प्रभारी जगत सिंह चौहानए भूपेंद्र चौहानए राजेंद्र सिंह गंगाड़ीए पवन नौटियालए जयवीर चौहान आदि उपस्थित थे।

फूड प्रोसेसिंग हब बनने का संकल्प
मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा का संकल्प भारत फूड प्रोसेसिंग हब बनने का है ‌। इससे वेल्यू एडिशन होगाए किसान का फायदा बढ़ेगा और रोजगार के नए अवसर भी बनेंगे। ये फूड प्रोसेसिंग प्लांट्स रूरल इकांनांमी के नए ग्रोथ इंजन बनेंगे। हम ये सुनिश्चित करेंगे कि गरीब के भोजन की थाली पोषणयुक्त होए मन को संतोष देने वाली हो और सस्ती हो। मोदी की गारंटी है कि मुफ्त राशन की योजना आने ‌वाले पांच साल तक जारी रहेगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें