यात्रियों के लिए बड़ी खबर : अब सफर करने में नहीं होगी कोई परेशानी, यहाँ पढ़े पूरी डिटेल

इंदौर। इंदौर से गुजरात के लिए चलने वाली शांति एक्सप्रेस और इंदौर-वेरावल महामना स्पेशल ट्रेन को बुधवार को रेलवे बोर्ड ने हरी झंडी दे दी। अब तक इस रूट पर ट्रेनों का आवागमन बंद होने से यात्रियों को खासी परेशानी हो रही थी। लॉकडाउन के पहले तक इंदौर से गुजरात के लिए इंदौर-गांधीनगर, इंदौर- गांधीधाम, इंदौर-वेरावल एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन किया जाता था।

फिलहाल इस रूट पर एक नियमित व एक साप्ताहिक ट्रेन चलाने की तैयारी हो चुकी है। गांधीनगर-इंदौर स्पेशल एक्सप्रेस 22 जुलाई से जबकि इंदौर-गांधीनगर स्पेशल ट्रेन से 23 जुलाई से नियमित रूप से चलाया जाएगा। गुजरात रूट के लिए लगातार ट्रेनों को चलाने की मांग लगातार उठती रही है।

वेरावल महामना एक्सप्रेस हर सप्ताह

इंदौर-वेरावल-इंदौर महामना स्पेशल साप्ताहिक एक्सप्रेस भी फिर से चलेगी। इंदौर-वेरावल स्पेशल एक्सप्रेस 20 जुलाई से इंदौर से हर मंगलवार को रात 10.25 बजे चलकर देवास, उज्जैन व रतलाम होते हुए हर बुधवार शाम 4.25 बजे वेरावल पहुंचेगी। वेरावल-इंदौर स्पेशल एक्सप्रेस 21 जुलाई से हर बुधवार रात 10.20 बजे चलकर रतलाम, उज्जैन व देवास होते हुए प्रति गुरुवार को शाम 5.05 बजे इंदौर पहुंचेगी। गोधरा, अहमदाबाद, वाकानेर, राजकोट जुनागढ़ में ठहराव दिया गया है

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें