युवराज के घर गूंजी किलकारी,लक्ष्मण और कैफ समेत खेल जगत से जुड़े अन्य लोगों ने दी बधाई

टीम इंडिया के पूर्व आलराउंडर युवराज सिंह पिता बन गए हैं। पत्नी हेजल कीच ने बेटे को जन्म दिया है। पूर्व क्रिकेटर ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी। युवराज ने अपने फैंस और फालोअर्स को इस खुशखबरी की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। मंगलवार रात को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर युवराज ने इसकी जानकारी। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण, मोहम्मद कैफ और हरभजन सिंह समेत खेल जगत से जुड़े अन्य लोगों ने बधाई दी है।

युवराज ने लिखा, ‘अपने सभी प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों को हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज भगवान ने हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया है। हम इस आशीर्वाद के लिए भगवान को धन्यवाद देते हैं और चाहते हैं कि आप हमारी निजता का सम्मान करें ।

लव, हेजल एंड युवराज।’ युवराज की तरह हेजल ने भी इस खुशखबरी की जानकारी देने के लिए अपने आफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसा ही ट्वीट पोस्ट किया है। इस जोड़े ने 2016 में शादी की थी। 

jagran

बता दें कि युवराज सिंह ओमान में खेले जा रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट के 2022 सेशन में इंडियन महाराजा टीम के हिस्सा हैं, लेकिन वह शुरुआती तीन मैचों में खेलते नजर नहीं आए हैं। टूर्नामेंट की शुरुआत से ठीक पहले जानकारी सामने आई थी कि बाएं हाथ का यह क्रिकेटर कुछ निजी कारणों से शुरू के कुछ मैचों में नहीं खेलेगा। इससे पहले वह पिछले साल रोड सेफ्टी सीरीज में इंडिया लीजेंड्स के लिए खेलते नजर आए थे।

40 वर्षीय युवराज ने 2003 में जिमखाना क्लब ग्राउंड में खेले गए वनड मैच में केन्या के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया। महान आलराउंडर ने टीम इंडिया के लिए 40 टेस्ट, 304 एकदिवसीय और 58 टी-20 खेले। युवराज इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में पंजाब किंग्स (तब किंग्स इलेवन पंजाब), पुणे वारियर्स, रायल चैलेंजर्स बैंगलोर, दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व किया। उऩ्होंने 2019 में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की थी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें