यूपी से बड़ी खबर : पति को हापुड़ पुलिस ने उठाया, पीछा कर रही पत्नी-भतीजे की दुर्घटना में मौत

मेरठ, (हि.स.)। चेक बाउंस के मामले में हापुड़ पुलिस ने गुरुवार की देर रात टीपीनगर थाना क्षेत्र से एक व्यापारी को उठा लिया। व्यापारी की पत्नी ने भतीजे के साथ पुलिस की गाड़ी का पीछा किया तो हापुड़ रोड पर एक कैंटर ने स्कूटी सवारों को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हापुड़ पुलिस व्यापारी को घर पर छोड़कर चली गई।

मूलरूप से खरखौदा निवासी व्यापारी चेतन प्रकाश गर्ग अपने भाईयों के साथ टीपीनगर थाना क्षेत्र की गुप्ता कॉलोनी में रहते हैं। गुरुवार की देर रात हापुड़ पुलिस ने चेक बाउंस के मामले में घर से हिरासत में ले लिया और निजी गाड़ी से उन्हें लेकर चली। व्यापारी की पत्नी चित्रा ने भतीजे मोहित के साथ स्कूटी से पुलिस की गाड़ी का पीछा शुरू किया। जब वह खरखौदा थाना क्षेत्र के हापुड़ रोड पर लोहिया नगर डंपिंग ग्राउंड के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे कैंटर ने स्कूटी सवारों को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों की सूचना पर खरखौदा पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दी। दुर्घटना के बाद चालक कैंटर को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कैंटर को थाने ले आई। इस दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद हापुड़ पुलिस ने चेतन प्रकाश को उसके घर छोड़ दिया। मृतक मोहित के भाई सौरभ के अनुसार, हापुड़ पुलिस बिना वारंट के निजी गाड़ी से पहुंची थी। मृतक मोहित चार्टर्ड अकाउंटेंट था और प्रकाशन का कार्य करता था।

कारोबारी संजीव अग्रवाल से था लेनदेन का विवाद

व्यापारी चेतन प्रकाश गर्ग के अनुसार बुलंदशहर के कारोबारी संजीव अग्रवाल के साथ उनका लेनदेन चलता था। उन्होंने बताया कि उसके पास हमारे प्रकाशन की किताबें उधार जाती थीं। उस पर हमारे 35 लाख रुपये निकल रहे हैं। इसके बाद भी वह हमारे पीछे पड़ा था। गुरुवार देर रात को वह सादी वर्दी में पुलिसकर्मियों के साथ आया था। जबरन घर में घुसकर पुलिसकर्मियों ने मुझे धकियाते हुए अपने साथ गाड़ी में बैठा लिया। उनकी पत्नी चित्रा ने भतीजे मोहित के साथ पुलिस की गाड़ी का पीछा करना शुरू किया। पुलिस के पास कोई वारंट या कागजात नहीं था। इसके बाद हापुड़ रोड पर दुर्घटना में चित्रा और मोहित की मौत हो गई। सीओ किठौर रुपाली राय का कहना है कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें