लखनऊ में बढ़ रही कोरोना से मरने वालों की संख्या, 13 की मौत के साथ इतने नए मरीज आए सामने

लखनऊ
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते 4 दिनों से कोरोना के नए संक्रमितों के आंकड़ों में गिरावट होने के साथ संक्रमण से मरने वालों की संख्या में बढ़ोतरी होती हुई नजर आ रही है। शनिवार को जारी हुए कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में संक्रमण से 13 लोगों की मौत दर्ज की गई। वहीं, बीते शुक्रवार को यही संख्या 9 दर्ज की गई थी।  

बीते 24 घंटे में 13 लोगों की मौत के साथ 27 नए संक्रमित आए सामने
शनिवार को प्रदेश सरकार की ओर से जारी हुए कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों के हिसाब से बीते 24 घंटे में 13 लोगों की मौत के साथ 27 नए कोरोना संक्रमितों की संख्या दर्ज की गई। आप को बता दें कि बीते शुक्रवार को जारी आंकड़ों में 9 लोगों की मौत के साथ 30 नए संक्रमित सामने आए थे। इस लिहाज से बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी होने के साथ मरने वालों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है।

लखनऊ में 28 लोग हुए डिस्चार्ज, 370 तक पहुंचा एक्टिव केस का ग्राफ
राजधानी लखनऊ में बीते 24 घंटे में कोरोना से 28 लोग स्वस्थ होकर अस्पतालों से डिस्चार्ज किए गए, जिसके चलते कोरोना से एक्टिव मामलों का ग्राफ 370 तक पहुंच गया। पूरे यूपी की यदि बात करें तो उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटे में 51 लोगों की मौत के साथ 294 नए संक्रमित पाए गए। वहीं, 592 लोगों के डिस्चार्ज होने के साथ 4957 तक एक्टिव केस का ग्राफ पहुंच गया।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें