लव स्टोरी : बिन शादी पापा बन चुके हैं केन विलियमसन, अस्पताल में नर्स पर दिल हार बैठे थे

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ज्यादातर अपने खेल और कूलनेस की वजह से चर्चा में रहते हैं, वो अपनी जिंदगी को लाइमलाइट से थोड़ा दूर ही रखने की कोशिश करते हैं, थोड़े शर्मीले स्वाभाव के विलियमसन की पार्टनर सारा रहीम भी उनकी तरह की ही है, वो भी लाइमलाइट से दूर ही रहने की कोशिश करती हैं।

पेशे से नर्स
ब्रिस्टल में जन्मी विलियमसन की पार्टनर सारा रहीम पेशे से नर्स है, वो हर जगह मदद के लिये खड़ी रहती हैं। हालांकि विलियमसन और सारा ने आधिकारिक रुप से अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन पिछले साल दिसंबर में सारा ने विलियमसन की बेटी को जन्म दिया था।

अस्पताल में मुलाकात
केन विलियमसन और सारा रहीम की लव स्टोरी की बात करें, तो दोनों की पहली मुलाकात न्यूजीलैंड के एक अस्पताल में हुई थी, जहां विलियमसन इलाज करवाने पहुंचे थे, इस दौरान दोनों ने नंबर एक्सचेंज किये, फिर डेट करना शुरु कर दिया, लंबे समय तक फैंस को भी विलियमसन ने इन बातों से अंजान रखा।

लाइमलाइट से दूर
सारा रहीम हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है, केन को डेट करने के बाद वो सुर्खियों में आई थी, लेकिन सारा इस बात को बखूबी जानती है कि अपनी प्राइवेसी को कैसे बनाये रखना है। यहां तक कि सारा का सोशल मीडिया हैंडल भी प्राइवेट है, सिर्फ उनके 200 फॉलोवर्स हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें