वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर,ये मैच विनर करेगा वापसी!

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 6 फरवरी से होने जा रहा है. दक्षिण अफ्रीका का दौरा टीम इंडिया के लिए बेहद बुरा साबित हुआ है. टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज में 1-2 से हार मिली तो वहीं वनडे सीरीज में दक्षिण अफ्रीका की टीम ने क्लीन स्वीप कर दिया. 

वेस्टइंडीज सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबरी

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा अगले एक या दो दिन में होने की उम्मीद है. वनडे सीरीज में टीम इंडिया को 0-3 से शर्मनाक हार मिली. वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. टीम इंडिया का सबसे बड़ा मैच विनर वनडे टीम में वापसी करने वाला है. 

ये सबसे बड़ा मैच विनर करेगा वापसी! 

टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में वापसी कर सकते हैं. हार्दिक पांड्या ने नेट पर गेंदबाजी शुरू कर दी है. वह पूरी क्षमता के साथ गेंदबाजी कर पाएंगे या नहीं यह अभी स्पष्ट नहीं है, लेकिन छठे नंबर पर वेंकटेश अय्यर की अनुभवहीनता और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के यह स्वीकार करने से कि हार्दिक की कमी खली, बड़ौदा के इस खिलाड़ी की वेस्टइंडीज के खिलाफ वापसी का रास्ता साफ हो सकता है.

टीम इंडिया को इस मैच विनर की जरूरत 

BCCI के एक सूत्र ने बताया, ‘आपको याद रखना होगा कि टी20 वर्ल्ड कप के बाद हार्दिक को टी20 टीम से बाहर किया गया था और उन्हें फिटनेस के कारण आराम नहीं दिया गया था. चयनकर्ता टी20 वर्ल्ड कप में उनके लचर प्रदर्शन के बाद उन्हें संदेश देना चाहते थे, लेकिन वह अच्छे खिलाड़ी हैं और उन्हें लंबे समय तक बाहर नहीं रखा जा सकता. हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज के खिलाफ निश्चित तौर पर वापसी करेगा.’

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें