सनकी पति : कैंची व पेंचकस से गोदकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, बचाने दौड़े भाई का किया ये हाल

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक शख्स ने शनिवार आधी रात कैंची से गोदकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। बीच-बचाव कराने पहुंचे अपने भाई पर भी जानलेवा हमला किया। जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। यह मामला पिसावा थाना क्षेत्र के डेटा खुर्द गांव का है। हत्या करने के बाद आरोपी पति थाने पहुंचा और कहने लगा कि उसने पत्नी की हत्या कर दी और पुलिस उसे गिरफ्तार कर ले। यह सुनते ही उसे पकड़ लिया और तत्काल टीम वारदात स्थल पहुंची और पड़ताल में जुट गई है। आरोपी ने हत्या क्यों की? इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है।

देर रात अचानक नींद से उठकर किया हमला

डेटा खुर्द गांव निवासी अमोद कुमार दूध का व्यवसाय करता है। शनिवार की देर शाम काम खत्म कर दोनों पति-पत्नी अपने कमरे में सोए हुए थे। देर रात करीब एक बजे पति अमोद कुमार नींद से जगा और घर में रखी कैंची और पेंचकस से अपनी पत्नी पूनम देवी के शरीर पर ताबड़तोड़ वार करते हुए उसकी हत्या कर दी। अचानक घर में चीखपुकार की आवाज सुनकर परिवार के लोग भी जाग गए। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर उसका भाई प्रमोद भाभी पूनम देवी को बचाने के लिए उनके कमरे में गया तो आरोपी ने उस पर भी कैंची से जानलेवा हमला कर दिया।

सुबह थाने पहुंचकर किया सरेंडर

कैंची से हुए हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। उसे परिवार के लोग उपचार के लिए नोएडा लेकर चले गए। वहीं, पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति सुबह थाने पहुंच गया और पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए पुलिस के सामने थाने में सरेंडर कर दिया। हत्या की जानकारी मिलते ही इलाका पुलिस गांव पहुंच गई। जहां हत्या के कारणों का पता लगाने के साथ पुलिस जांच में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें