सोनाली फोगाट मर्डर केस में दायर हुई चार्जशीट, CBI ने 2 लोगों को बनाया आरोपी

Sonali Phogat News: सोनाली फोगट हत्याकांड (sonali phogat murder case) में सीबीआई (CBI) ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। सोनाली की गोवा के कर्लिज बार (Curlies Bar) में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर पर जबरन ड्रग्स देकर उसकी हत्या करने का आरोप है। सोनाली की हत्या के आरोप में दोनों को एक साथ गिरफ्तार किया गया था। अब सीबीआई ने दोनों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कोर्ट में सीबीआई ने आरोपपत्र दाखिल किया गया हैं।

इस मामले की जांच पहले गोवा पुलिस कर रही थी। इसके बाद मामले को सीबीआई को सौंपा गया। सोमवार को गोवा की कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गई। सीबीआई ने मामले में गिरफ्तार सांगवान और सुखविंदर सिंह से गोवा जेल में पूछताछ की थी। सीबीआई ने गोवा पुलिस के दस्तावेजों की भी जांच की है। जो 500 से अधिक पन्नों में है। इसमें गवाहों के बयान भी दर्ज किए गए हैं। सीबीआई ने क्राइम सीन, कर्लिज बार को भी फिर से बनाया, जहां फोगट को कथित तौर पर ड्रग्स दिया गया था।

सीबीआई ने किया सीन रिक्रिएट

जानकारी के लिए बता दें कि सीबीआई ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर के खिलाफ गोवा कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करते हुए गंभीर आरोप लगाए। इससे पहले गोवा पुलिस सोनाली की हत्या की जांच कर रही थी। बाद में मामला सीबीआई को सौंप दिया गया। इस साल 22-23 अगस्त की रात सोनाली की मौत हो गई थी। सोनाली की मौत के बाद उसके परिवार ने पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर पर उसकी हत्या का आरोप लगाया।

परिवार ने की थी सीबीआई जांच की मांग

बता दें कि हरियाणा के मुख्यमंत्री के अनुरोध और खाप महापंचायत की मांग के बाद राज्य सरकार ने सोनाली फोगाट हत्याकांड को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया था। सोनाली की बेटी यशोधरा फोगाट ने भी सीबीआई जांच की मांग की थी यशोधरा ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र भी लिखा था।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें