हार्दिक पंड्या की फिर बढ़ीं मुश्किलें, अब 5 करोड़ की घड़ी कस्टम विभाग ने की जब्त, जानें पूरा मामला

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की 5 करोड़ की 2 घड़ियों को कस्टम विभाग ने जब्त कर लिया है। कस्टम विभाग के अनुसार, हार्दिक के पास इस घड़ी के बिल नहीं थे और न ही इन घड़ियों को उन्होंने अपने सामान में डिक्लेयर किया था।

ICC टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद भारतीय टीम स्वदेश लौट आई है। हार्दिक पंड्या भी रविवार देर रात टीम के साथ ही लौटे थे, लेकिन कस्टम विभाग ने उन्हें रोका और उनकी दोनों घड़ियों को डिटेन कर दिया। डिटेन की गई दोनों घड़ियों की कीमत 5 करोड़ रुपये थी।

वर्ल्ड कप में हुए थे फ्लॉप
टी-20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पंड्या ने अपनी खराब फिटनेस और फॉर्म दोनों से निराश किया था। 5 मैचों की तीन पारियों में पंड्या 34.50 की औसत के साथ सिर्फ 69 रन बनाए थे। पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने केवल चार ओवरों की गेंदबाजी की और एक भी विकेट नहीं ले सके। शुरुआती मैचों में उनकी फिटनेस पर भी काफी सवालिया निशान उठे थे। खराब फॉर्म और फिटनेस के चलते ही उनको न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी उनको नहीं चुना गया।

IPL फेज-2 में शानदार प्रदर्शन करने वाले वेंकटेश अय्यर, हर्षल पटेल और आवेश खान को पहली बार टी-20 टीम का हिस्सा बनाया गया है। अय्यर और हर्षल की बात करें, तो दोनों खिलाड़ी गेंद और बल्ले से टीम के लिए अच्छा खेल दिखा सकते हैं। हालांकि पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का कहना है कि वेंकटेश अय्यर टीम में हार्दिक पांड्या का बैकअप साबित हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि वेंकटेश अय्यर को ऑलराउंडर के तौर पर तैयार किया जा सकता है।

महिलाओं के लिए की थी भद्दी टिप्णणी
वैसे हार्दिक का विवादों से पुराना नाता रहा है। साल 2019 में टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में हार्दिक ने साथी खिलाड़ी केएल राहुल के साथ महिलाओं को लेकर काफी भद्दे कमेंट्स किए थे, जिसके बाद उनको राष्ट्रीय टीम से ड्रॉप भी कर दिया गया था। हालांकि, बाद में उन्होंने माफी मांगी थी, जिसके बाद अस्थाई तौर पर उनका प्रतिबंध हटा दिया गया था।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें