हिमाचल प्रदेश में दर्दनाक हादसा : खाई में गिरी कार, तीन बच्चों समेत 11 लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में गुरुवार को एक कार खाई में गिर गई. कार में सवार 11 लोगों की मौत हो गई. मरना वालों में तीन पुरुष, 5 महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक, कुल्लू के राहनीनाला के पास स्कॉर्पियो कार खाई में गिर गई जिससे उसमें सवार सभी 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, स्कॉर्पियों कार में सवार होकर लोग मनाली से पांगी जा रहे थे. बुधवार देर रात 12:22 बजे गुलाबा चैक पोस्ट पर कार की एंट्री हुई थी.

ऐसे हुआ हादसा 

कार जब सुबह तक कोकसर नहीं पहुंची तो खोजबीन शुरू की हई. आशंका जताई जा रही है कि देर रात को राहनीनाला के पास खराब मौसम के चलते यह हादसा हुआ. SP कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने जानकारी देते हुए कहा कि बुधवार को देर रात राहनी नाला के पास एक स्कॉर्पियो कार खाई में गिर गई जिसमें सवार सभी 11 लोगों की मौत हो गई. इनमें 3 बच्चे भी शामिल हैं.

SP शालिनी अग्निहोत्री ने लोगों से अपील कहा 

उन्होंने कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस अपने दल के साथ मौके पर पहुंची है और मृतकों को गहरी खाई से निकाला. SP शालिनी अग्निहोत्री ने लोगों से अपील की कि खराब मौसम के दौरान देर रात सफर करने से बचें. भारी बरसात और धुंध होने के कारण ऐसे हादसे हो सकते हैं.

Back to top button
E-Paper