यूपी : पूरी रात बारी-बारी 7 युवकों ने की नाबालिग से हैवानियत, फिर बनाया वीडियो 

बुलंदशहर: योगी सरकार के तमाम दावों के बावजूद उत्तर प्रदेश में रेप की घटनाओं में कोई कमी नहीं आ रही है। बुलंदशहर में ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां 7 लोगों के एक नाबालिग के साथ कथित तौर पर गैंगरेप की घटना ने पुलिस के होश उड़ा दिए हैं। पुलिस ने नाबालिग के पिता की तहरीर पर दस लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस पर गैंगरेप के आरोपियों को जल्द से जल्द दबोचने का दबाव बन रहा है।

13-year-old girl was allegedly raped by 7 people in Bulandshahr

बताया जाता है कि कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अपने मामा के बेटे की सगाई मे शामिल होने आई एक नाबालिग का अपहरण कर उसी गांव के लड़कों ने अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। आरोपियों ने नाबालिग के साथ पूरी रात बारी-बारी से रेप किया। इतना ही नहीं दरिंदगी की सारी हदें पार कर पूरी घटना का वीडियो तक बना डाला।

खेत में बेहोश मिली नाबालिग 

पूरी रात घर नहीं लौटने पर जब युवती के परिजनों ने नाबालिग की तलाश शुरू की तो सुबह गांव के बाहर एक मक्के के खेत में नाबालिग बेहोश मिली । पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर पर दस लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। परिजनों के मुताबिक मुख्य आरोपी ग्राम प्रधान का पुत्र है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार

कोतवाली क्षेत्र की एक 13 वर्षीय नाबालिगअपने मामा के बेटे की सगाई समारोह में शामिल होने आयी थी। इसी समारोह में युवती के गांव के दो लड़के भी टेंट लगाने आये थे। आरोप है कि उसी रात को दोनों ने नाबालिग को बाइक पर बैठा गांव से बाहर एक मक्के के खेत में ले गये जहां दोनों के अन्य साथी भी मौजूद थे। सभी ने पूरी रात तमंचे के दम पर बारी-बारी से नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसका विडियो भी बना डाला। इसके बाद नाबालिग को बेहोशी की हालत में छोड़ सभी वहां से भाग गये।

रात को घर पर युवती नहीं पहुंची से परिजन परेशान हो गए और उसकी तलाश शुरू कर दी तो परिजनों को गुरुवार की सुबह गांव के बाहर एक मक्के के खेत में वो बेहोश मिली, जिसके बाद उसे नगर के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान युवती को देर शाम होश आया।

युवती ने अपने साथ हुई घटना की पूरी जानकारी पिता को दी।

इस बाबत एसपी ने बताया कि युवती के पिता की नामजद तहरीर पर दस लोगों के विरूद्ध धारा 363,376 डी, में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। नाबालिग को मेडिकल परीक्षण के लिए बुलंदशहर भेजा जा रहा है। इस घटना के को अंजाम देने बाले दोनों युवक गांव के वर्तमान प्रधान के पुत्र हैं।

 

Back to top button
E-Paper