25 वर्षीय युवक ने पेड़ से झूल कर की आत्महत्या, वजह कर देगी आपके रौंगटे खड़े…

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा

बछरावां रायबरेली। थाना क्षेत्र के अंतर्गत सरौरा गांव के 25 वर्षीय युवक ने घर के बाहर लगे पेड़ से झूलकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची बछरावां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जानकारी के अनुसार अमित शर्मा पुत्र भगवती प्रसाद शर्मा 25 वर्ष निवासी सरौरा में पारिवारिक कलह के चलते आत्महत्या कर ली है ।ग्रामीणों के अनुसार बीती सुबह 4:00 बजे के करीब घर में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था।

100 नंबर पर दी गई थी पुलिस को सूचना 

जिसकी सूचना मृतक द्वारा 100 नंबर पुलिस को दी गई थी । 100 नंबर पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत करा कर चली गई ।लेकिन कुछ समय बाद अमित कुमार शर्मा ने घर के बाहर लगे पेड़ से झूलकर आत्महत्या कर ली। जब ग्रामीण सुबह शौच के लिए गए तो उन्होंने देखा कि कोई व्यक्ति पेड़ से झूल रहा है । जब ग्रामीणों ने  नजदीक जाकर देखा तो  उन्होंने मृतक के परिजनों को  बताया।  जिन्होंने  मृतक की पहचान  अमित शर्मा के रूप में की। जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा आनन फानन बछरावां पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची बछरावां पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या कहते है प्रभारी निरीक्षक

प्रभारी निरीक्षक जी डी शुक्ला ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button
E-Paper