मिर्जापुर : अग्रहरि समाज सदैव एकजुटता का परिचय देता है- विधायक

मिर्जापुर। जिले के हलिया विकास खण्ड के हथेडा़ ग्राम सभा में अग्रहरि समाज के तत्वावधान में होली मिलन समारोह समपन्न हुआ। सर्वप्रथम महाराजा अग्रसेन के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन कर मुख्य अतिथि समाज के राष्ट्रीय मंत्री शैलेंद्र अग्रहरि व क्षेत्रीय विधायक राहुल प्रकाश ने किया।

हलिया में अग्रहरि समाज का होली मिलन समारोह संपन्न

सभा को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि अग्रहरि समाज के राष्ट्रीय मंत्री व वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश महामंत्री शैलेंद्र अग्रहरि ने कहा कि देश के संस्कृतियों और परमपराओं के सजग प्रहरी वैश्य वर्ग ही है। जहां समरसता का भी प्रबल संचार है। समरसता के ऐसे ही पावन पर्व होली पर समाज के सभी लोग एक साथ जुटते हैं और तरह तरह के रंगों से होली खेल एकदूसरे से गले मिलते हैं। उत्सव हमें संदेश देते हैं होली भी हमें समरसता का संदेश देता है।

ऊंच-नीच, गरीबी-अमीरी को पाटता है। इसलिए हम इस त्यौहार को धूम धाम से मनाते हुए चले आ रहे हैं। विशिष्ट अतिथि व विधायक राहुल प्रकाश ने कहा कि अग्रहरि समाज सदैव एकजुटता का परिचय देता है समाज के लोग व्यापार के साथ साथ सेवा कार्य में भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते हैं। होली उमंग और उत्साह का त्यौहार है जिसमें इतनी बडी़ तादाद में जुटकर समाज ने त्यौहार के महत्व का संदेश दिया है। अध्यक्षता लवलेश अग्रहरि व संचालन कमलेश अग्रहरि ने किया। कार्यक्रम में समाज के बच्चों ने रंगा रंग प्रस्तुतियां भी प्रस्तुत की।

इस दौरान प्रमुख समाजसेवी ताराचंद अग्रहरि, रतन अग्रहरि, विश्वेश्वर प्रसाद, राकेश अग्रहरि व बद्री अग्रहरि ने भी सभा को सम्बोधित किया साथ ही समाज में सौ वर्ष की आयु को पार करने वाले अम्बिका प्रसाद व जोखू अग्रहरि का सम्मान भी किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में दीपचंद अग्रहरि, नीरज अग्रहरि, जगनारायन अग्रहरि, रमाशंकर, विरेंद्र अग्रहरि, महेश अग्रहरि, शिवा अग्रहरि, मनिस्टर अग्रहरि, जितेंद्र, अंशू, सचिन अग्रहरि आदि रहे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें