मिर्जापुर : श्री पंचमुखी महादेव मंदिर पर भव्य देवी जागरण में बहेगी भक्ति की रसधार

मिर्जापुर। श्री रामलीला कमेटी बरियाघाट की बैठक श्री पंचमुखी महादेव मंदिर स्थित सत्संग हॉल में कमेटी के अध्यक्ष श्याम सुंदर केसरी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में कमेटी के अध्यक्ष श्री केसरी ने हिन्दू नववर्ष युगाब्द ५१२४ एवं विक्रम सम्बत् २०७९ की मंगलमय शुभकामना व्यक्त करते हुए कहा कि वासंतिक नवरात्र की पावन पर्व पर कमेटी के तत्वाधान में भव्य देवी जागरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया है

3 अप्रैल को रात्रि 8 बजे प्रारंभ होकर रात भर चलेगा कार्यक्रम

देवी जागरण में भक्ति की रसधार से भक्तो को अभीसिंचित होने का अवसर मिलेगा। जागरण कार्यक्रम 3 अप्रैल 2022 दिन रविवार को 8 बजे से पूजन एवं जागरण शुरू होगा। अध्यक्ष श्री केशरी ने नगर एवं जनपद वासियों से कार्यक्रम में सपरिवार उपस्थित होने की अपील की है।

भव्य लाइट साउंड सजावट के बीच होगी प्रस्तुति

महामंत्री अक्षयवर नाथ केशरवानी ने कहा कि जागरण का कार्यक्रम विजयदशमी मेले के बाद ही होता आ रहा था लेकिन इस बार नवरात्र के पावन पर्व पर कमेटी के निर्णय के अनुसार जागरण का कार्यक्रम रखा गया है। कोषाध्यक्ष रविन्द्र कुमार गुप्ता ने कहा कि जागरण को अपने कलाकारों द्वारा बेहतरीन लाइट एवं साउंड के साथ जागरण कार्यक्रम की प्रस्तुति की जाएगी जो मिर्जापुर शहर के लिए काफी रोचक होगा और आने वाले वक्त भक्ति से सराबोर हो उठेंगे।

इस अवसर पर मंदिर के व्यवस्थापक विपिन कुमार, कोषाध्यक्ष रविन्द्र कुमार गुप्ता, संगठन मंत्री विमलेश अग्रहरी, उपाध्यक्ष ई0 विवेक बरनवाल, मंत्री राधे श्याम गुप्ता, मृत्युंजय त्रिपाठी, नितिन गुप्ता, शिवशंकर जायसवाल, विरेन्द्र मौर्या, सत्येन्द्र कुमार पाण्डेय, अखिलेश अग्रहरी, सियाराम बिन्द, अंकज मिश्रा, सहमन्दिर व्यवस्थापक लवकुश उमर, सनत केशरी, रामनरायन साहू, रतन केशरी, त्रिलोकी नाथ दुबे, किशन गुप्ता, रमेश यादव सहित पदाधिकारी एवं सदस्य गण मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें