ममता बनर्जी ने कहा, “आपको कैसे पता कि उसका रेप हुआ, क्या वो गर्भवती थी?

पश्चिम बंगाल से एक बड़ा मामला देखने को मिला है, बता दें कि बंगाल के नादिया जिले में कथित तौर पर गैंगरेप के बाद एक नाबालिग लड़की की मौत हो गई। इस घटना से परिवार सदमें में है।नाबालिग लड़की के परिवार का दावा है कि तृणमूल कांग्रेस के नेता ब्रज गोपाल गोआला के 21 वर्षीय बेटे ने इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने लड़के को हिरासत में ले लिया है। अब इस घटना पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का शर्मनाक बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीडिता और उसके परिवार पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं।

यूपी नहीं, कि मैं लव जिहाद के नाम पर ऐसा करू- ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने कहा, “आपको कैसे पता चला कि उसका रेप हुआ, क्या वो गर्भवती थी, या उसका कोई प्रेम प्रसंग था या वो बीमार थी? यहां तक कि परिवार को भी पता था कि यह प्रेम प्रसंग है। अगर कोई जोड़ा रिलेशनशिप में है तो मैं उन्हें कैसे रोक सकती हूं? यह यूपी नहीं है कि मैं लव जिहाद के नाम पर ऐसा कर सकती हूँ।”

ममता बनर्जी ने मामले पर जांच के बजाय मृतक परिजनों पर उठाये सवाल

ममता बनर्जी ने इस दौरान इस मामले की जांच से जुड़ी जानकारी देने की बजाय उल्टा अन्य राज्यों को लपेटे में लेना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा, “लोगों की हत्याओं को लेकर दिल्ली, यूपी, राजस्थान, असम और बिहार में कितनी CBI जांच हुई है? कितने नेताओं को गिरफ्तार किया गया? CBI , ED का इस्तेमाल करके आप कितनी भी साजिशें करें, हमें कमजोर न समझें।”

मंमता बनर्जी के इस बयान पर लोगों का फूटा गुस्सा

मंमता बनर्जी के इस बयान पर लोगों का आक्रोश सोशल मीडिया पर देखने को मिला। एक यूजर ने लिखा, “ममता का मतलब है कि मैं कुछ नहीं करूंगी और नये की उम्मीद मत रखो ये उत्तर प्रदेश नहीं है।” एक अन्य यूजर ने कहा “यही पीड़ित यदि मुस्लिम होती तो आपका क्या रिएक्शन होता?”

पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम के करवा दिया अंतिम संस्कार

वहीं इस मामले पर पीड़ित के परिवार का कहना है कि उनकी बच्ची एक बर्थडे पार्टी में गई थी जहां उसके साथ रेप हुआ और फिर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने TMC नेता के दवाब में बिना पोस्टमार्टम कराए लड़की का जबरन अंतिम संस्कार करवा दिया। वहीं, इस घटना के पाँच दिनों बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें