हैवानियत : चार वर्षीय मासूम को तांत्रिक ने दुष्कर्म के बाद जंगल में फेंका, इलाज के दौरान बच्ची की मौत

Uttar Pradesh Crime News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर  में क्षेत्र की चार साल की बच्ची के साथ तीन दिन पहले एक तांत्रिक ने दुष्कर्म किया था। दुष्कर्म पीड़िता बच्ची की तीसरे दिन मेरठ के एक हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पीड़ित बच्ची की मौत से परिवार में गम का माहौल बन गया। पुलिस ने शव का मेरठ में ही पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया।

जंगल में बेहोश मिली थी मासूम

मुजफ्फरनगर के जानसठ क्षेत्र के गांव में चार साल की बच्ची को बीते रविवार सुबह आठ बजे घर से एक परिचित युवक ले गया था। रविवार शाम के समय पुलिस चौकी मीरापुर दलपत क्षेत्र के गांव के जंगल में पुलिस को चार साल बच्ची बेहोश और लावारिस अवस्था में सड़क किनारे पड़ी मिली थी। बच्ची गंभीर रूप से घायल थी। पुलिस ने बच्ची ले जाने वाले युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बच्ची को पहचान वाले तांत्रिक को सौंपने की बात बताई थी।

इलाज के दौरान हुई बच्ची की मौत

पीड़िता बच्ची की मां ने तांत्रिक सोनी कश्यप के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। बता दें कि पुलिस ने तांत्रिक को बच्ची सौंपने वाले युवक राजीव उर्फ टूटा कश्यप को नामजद कराया था। आरोपी तांत्रिक सोनी फरार है, जबकि दूसरा आरोपी राजीव पुलिस हिरासत में है। वहीं, बच्ची की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसके मेरठ के एक हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती कराया था। जहां पर बीते मंगलवार को पीड़ित बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई।

तांत्रिक ने दुष्कर्म के बाद जंगल में फेंका

बता दें कि पुलिस ने मृतक बच्ची के शव का मेरठ में ही पोस्टमार्टम कराया। इंस्पेक्टर विश्वजीत सिंह का कहना है कि दुष्कर्म के आरोपी तांत्रिक को शीघ्र पकड़ लिया जाएगा, उसकी तलाश की जा रही है। वहीं, सीओ शकील अहमद ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करके उसे जंगल में फेंका गया था। नामजद आरोपियों को पकड़ लिया गया है। इलाज के दौरान मेरठ के हॉस्पिटल में बच्ची की मौत हो गई। बच्ची के शव को पुलिस फोर्स की देखरेख में दफनाया गया।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें