अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन साइकिल चलाते समय गिरे, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन शनिवार को साइकिल से गिर पड़े। बाइडेन साइकिल चला रहे थे जैसे ही वो रुके उनका संतुलन बिगड़ गया और बाइडेन साइकिल सहित गिर पड़े। उनके साथ चल रहे सिक्यूरिटी स्टाफ ने उठने में उनकी मदद की। दरअसल उनका बाइकिंग शू साइकिल के पैडल में अटक गया था जिससे बाइडेन का बैलेंस बिगड़ गया। उठने के बाद बाइडेने बोले-‘मैं अच्छा हूं।’

बाद में व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने बताया जैसा कि राष्ट्रपति ने बताया कि उतरते वक्त उनका शू साइकिल के पैडल में फंस गया था जिससे उनका बैलेंस बिगड़ गया। बाइडेन अच्छे हैं। उन्हें किसी भी मेडिकल अटेंशन की जरूरत नहीं है। बाइडेन अपने परिवार के साथ रहेंगे। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है।

79 साल के बाइडेन इन दिनों अमेरिकी राज्य डेलावेयर में छुटि्टयां बिता रहे हैं। वे अपनी पत्नी के साथ यहां रेहोबोथ बीच पर अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मनाने आए हैं। बाइडेन अपनी पत्नी जिल बाइडेन के सात बीच के पास स्थित स्टेट पार्क में साइकिल चला रहे थे।

पिछले महीने प्लेन की सीढ़ियों पर गिरते-गिरते बचे थे बाइडेन
पिछले महीन बाइडेन उनके ऑफिशियल प्लेन एयरफोर्स वन की सीढ़ियों पर चढ़ते समय गिरते-गिरते बचे थे।

अटलांटा में तीन बार लड़खड़ाए थे
ऐसी ही घटना पिछले साल अटलांटा में हुई थी। जब बाइडेन को प्लेन की सीढ़ी पर तीन बार लड़खड़ा गए थे। बाद में बाइडेन ने कहा कि हवा के तेज झोके के कारण घटना हुई।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें