अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के पोस्टर जारी करेगी पुलिस, जानिए क्या बना प्लान

प्रयागराज। पुलिस अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के पोस्टर जारी करेगी। उन्हें प्रमुख स्थानों पर लगाया जाएगा। इसे सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया जाएगा। शाइस्ता को पकड़ने में नाकाम पुलिस जल्द ही उन पर इनाम बढ़ा सकती है। शनिवार को भी उनकी तलाश में प्रयागराज से लेकर कौशाम्बी तक दबिश दी गई।


उमेश पाल हत्याकांड में नामजद होने के बाद पुलिस शाइस्ता परवीन को ढूंढ रही है। उन पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया है। पता चला है कि नामजद होने के बाद शाइस्ता कहीं नहीं गई थी। वे चकिया, कसारी मसारी, मरियाडीह और हटवा में घर बदल बदलकर रह रही थी। पुलिस को पुख्ता जानकारी मिली थी कि हत्याकांड के चार दिन बाद तक वह मरियाडीह और हटवा में रही। इस बीच पुलिस ने अतीक के गुर्गों की तलाश में रात में मरियाडीह समेत अन्य गांवों में दबिश दी तब भी वह एक घर में छिपी थी। पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लग पाई थी। अगले दिन वह मरियाडीह से निकल गई। 

इसके बाद कुछ पता नहीं चला। अब पुलिस को जवाब देते नहीं बन रहा है। पांच लाख के इनामी शूटरों को छोडि़ए, 25 हजार की इनामी शाइस्ता को भी पुलिस ढूंढ नहीं पा रही है। इसके पीछे यह कारण बताया जा रहा है कि शाइस्ता हमेशा नकाब में रहती है। पुलिस के पास जो फोटो है, वह साफ नहीं है। ऐसे में अगर शाइस्ता सामने भी हो तो पुलिस बिना उनके रिश्तेदारों के उन्हें पहचान नहीं पाएगी। इसी कारण निर्णय लिया गया है कि अब शाइस्ता के पोस्टर जगह लगाए जाएंगे। इसके साथ ही पोस्टर को सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया जाएगा ताकि लोग उनके बारे में खबर दे सकें। पुलिस शाइस्ता की फोटो के लिए करीबी रिश्तेदारों की भी मदद ले रही है। पुलिस अब भी यही मानकर चल रही है कि शाइस्ता प्रयागराज के आसपास छिपी हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अगर वह जल्द पकड़ी नहीं गईं तो उन पर इनाम की राशि बढ़ सकती है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें