युवक ने नाबालिक लड़की का कराया गर्भपात, मुकदमा दर्ज कर आरोपी को भेजा गया जेल

(गोसाईगंज क्षेत्र में बिना रजिस्ट्रेशन के दर्जनों चल रहे हैं नर्सिंग होम वही कस्बा अमेठी में एक निजी नर्सिंग होम में 15 वर्षीय नाबालिग लड़की का कराया गया गर्भपात, मामला तूल पकड़ने पर पुलिस ने आनन-फानन में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार।

मोहनलालगंज , लखनऊ । गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अमेठी कस्बे में एक मीट व्यवसाई ने 15 वर्षीय नाबालिग से कई बार बलात्कार किया।

नाबालिग लड़की 4 माह की गर्भवती हो गई आरोपी को गर्भ ठहरने का जब पता चला तो नाबालिक लड़की को बहला-फुसलाकर कस्बे में ही एक निजी नर्सिंग होम में ले जाकर उसका गर्भपात करा दिया। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुक़दमा दर्ज आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक़ अमेठी क़स्बा क्षेत्र की रहने वाले एक मज़दूर ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी शौच के लिए गई थी। तभी अमेठी क़स्बे के अंसारी वार्ड निवासी उमर कुरैशी उर्फ़ गुड्डा 35 वर्षीय ने 15 वर्षीय नाबालिग को बहला-फुसलाकर कई बार बलात्कार किया। जिससे वह गर्भवती हो गई।
इस बात की जानकारी उमर को हुई तो उसने शुक्रवार को अमेठी क़स्बे में स्थित एक निजी नर्सिंगहोम में लेकर गर्भपात करा दिया। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी उमर क़ुरैशी उर्फ गुड्डा के विरुद्ध बलात्कार सहित अन्य संगीन धराओ में मुक़दमा दर्ज किया है।

गोसाईगंज थाना प्रभारी दीपक कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत दर्ज कर आरोपी को गोसाईगंज बस स्टॉप से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें