पीलीभीत : संदिग्ध अवस्था में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, भाजपा नेता पर मुकदमा दर्ज

दैनिक भास्कर ब्यूरो

पीलीभीत। ग्राम उल्हतापुर टनकपुर रोड पर राम जानकी पेट्रोल पम्प के पास एक युवक की संदिग्ध मौत हो जाने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए शव को पीएम के लिए भेजा है। थाना न्यूरिया क्षेत्र के ग्राम उल्हतापुर के निवासी ठुकरी प्रसाद के 22 वर्षीय पुत्र विजय कुमार का शव राम जानकी पेट्रोल पम्प के पास खड़े बिजली पोल के पास संदिग्ध अवस्था में मिला, एक हाथ जला हुआ है। मामले की सूचना न्यूरिया पुलिस को दी गई। पुलिस के सामने पब्लिक ने पेट्रोल पम्प को घेर लिया और धरना प्रदर्शन करने के लिए धरने पर बैठे। पेट्रोल पम्प स्वामी अशोक राजा के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की गई। आरोप था कि विगत रात मृतक विजय कुमार को बिजली संभालने के लिए पेट्रोल पम्प पर बुलाया था।

परिजनों लगा रहे पेट्रोल पम्प स्वामी पर गंभीर आरोप

बिजली संभालते के दौरान मालिक और सेल्समेन की लापरवाही से करंट लगने से मौत हो गई है। लेकिन पम्प वालों ने इसकी सूचना नहीं दी और सुबह को मृतक के भाई को सूचना दी गई। फिलहाल न्यूरिया पुलिस ने बड़ी सूझबूझ से पब्लिक को समझा बुझाकर पेट्रोल पम्प खाली कराया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पिता ने बताया कि उसका पुत्र विजय कुमार इलेक्ट्रिक मिस्त्री था। वह दिल्ली में किसी प्राइवेट कंपनी में कार्य करता था। कुछ दिन पूर्व ही वह दिल्ली से घर आया और रात करीब 8 बजे उसको राम जानकी पेट्रोल पम्प पर बिजली ठीक करने के लिए बुलाया गया था।

लेकिन देर रात वह घर वापस नहीं लौटा, परिवार ने काफ़ी तलाश की। सुबह पेट्रोल पम्प के पास विजय कुमार मृत अवस्था में मिला है। पेट्रोल पम्प स्वामी अशोक राजा के विरुद्ध थाना न्यूरिया में एक तहरीर दी गई है। उधर पम्प स्वामी अशोक राजा ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी हुई थी, इसके बाद रात भर के सीसीटीवी देखे हैं। लेकिन युवक अंदर नहीं आया और न ही कर्मचारी बुलाने की बात कह रहे है।

इंसेट बयान

उदयवीर सिंह थानाध्यक्ष। मृतक के पिता की ओर से एक प्रार्थना पत्र मिला है जिसके तहत पेट्रोल पंप मालिक अशोक राजा चौकीदार राजाराम और सेल्समेन कीरत के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। आगे की कार्रवाई पीएम रिपोर्ट आने पर की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें