बस्ती : मन में रामलीला की दर्शन की ललक लिए पैदल यात्रा करते निकले राम भक्त

बस्ती। मन में रामलला के दर्शन की ललक लिए बाबा गोरखनाथ की नगरी बांसगांव हनुमान मंदिर से अवधधाम अयोध्या के लिए पैदल यात्रा करते राम भक्तों की टोली में निकल पड़े है। जय श्रीराम का जयघोष करते हुए अयोध्या के तरफ बढ़ते जा रहे हैं। रास्ते में मिलने वाले लोग जयघोष के साथ रामभक्ततों का उत्साह वर्धन कर रहे हैं।

मन में प्रभु श्रीराम के दर्शन की ललक और उनकी एक झलक के लिए आतुर रामभक्त टोली में अयोध्या के लिए चल दिए। हर्रैया तहसील मुख्यालय पर पहुंची भक्तों की टोली जय श्री राम का जयघोष लगाते हुए भुसावल ,बांसगांव हनुमान मंदिर से चलकर पहुंची तो हमारे संवाददाता से बातचीत के दौरान टोली प्रमुख चतुर्भुजा सिंह ने बताया कि मैं 14 जनवरी को घर से रामलला के दर्शन का संकल्प लेकर अयोध्या की तरफ जा रहा हूं ।

जहां पर आगामी 22 जनवरी को भगवान के मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अयोध्या धाम में रहकर विभिन्न मंदिरों का दर्शन पूजन करूंगा। उन्होंने बताया कि 22 जनवरी के बाद चाहे जितना दिनों तक मुझे अयोध्या में रूकना पड़े हम वहां रूकेंगे और बिना प्रभु श्रीराम के दर्शन पाए अयोध्या से नहीं लौटूंगा।उन्होंने बताया कि मैं अपने गांव से छोटे भाई के साथ अयोध्या के लिए निकला था लेकिन जैसे जैसे हम आगे बढ़ते रहे रास्ते में अनेकों रामभक्त हमारे साथ चलने लगे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें