राहुल गांधी को आतंकवादी’ बताने पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू पर बेंगलुरु में मामला दर्ज

केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी को कथित तौर पर “देश का नंबर एक आतंकवादी” कहने के लिए बेंगलुरु में एफआईआर दर्ज की गई है।बुधवार को बेंगलुरु के हाई ग्राउंड्स पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के आधार पर बिट्टू, जो खाद्य प्रसंस्करण उद्योग राज्य मंत्री भी हैं, के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

बिट्टू ने 15 सितंबर को मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी के बारे में विवादित टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था, “उन्होंने मुसलमानों का इस्तेमाल (विभाजन करने के लिए) करने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए और अब वे सिखों को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं। राहुल गांधी की प्रतिक्रिया से पहले ही इस देश के सबसे वांछित लोगों ने बयान दे दिए थे।

यहां तक ​​कि आतंकवादियों ने भी राहुल गांधी की टिप्पणियों का समर्थन किया और उनकी सराहना की। जब ऐसे लोग उनका (राहुल गांधी) समर्थन कर रहे हैं, तो वे देश के नंबर एक आतंकवादी हैं।” कांग्रेस से तीन बार सांसद रह चुके बिट्टू 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे।एक अन्य शिकायत पर हाई ग्राउंड्स पुलिस ने कर्नाटक के भाजपा विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एफआईआर के अनुसार , 14 सितंबर को नागमंगला में मीडिया से बात करते हुए भाजपा विधायक ने गांधी के जन्म स्थान पर सवाल उठाते हुए उन पर व्यक्तिगत हमला किया।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें