सीतापुर: बेहटा में मौत का तांडव, चार की मौत

बेहटा-सीतापुर। बीती शुक्रवार देर शाम पिकअप व बाईक की टक्कर में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। क्षेत्र के ग्राम जालिमपुर मडोर निवासी दीपक उर्फ दीपू (38) पुत्र मन्नालाल व बब्लू (30) पुत्र बाबूराम दवा लेने तम्बौर आए थे। देर शाम घर वापस जाते समय बेहटा बीआरसी कार्यालय के निकट लहरपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप वाहन की सामने से टक्कर हो गई जिसमें पिकअप वाहन दोनों बाइक सवारों के ऊपर चढ़ गई इस दर्दनाक घटना मे बब्लू के ऊपर से वाहन चढ़ जाने से दीपू उसमें फंस गया और करीब 50 मीटर तक घिसटता चला गया।

इस दौरान पिकअप वाहन का आगे का टायर भी फट गया ।लोगों के शोर मचाने पर पिकअप चालक  वाहन छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना 112 कंट्रोल व 108 नम्बर पर सूचना दी कुछ देर मे पहुंची पीआरवी 1818 ने पिकअप वाहन मे फंसे दीपू को बाहर निकाला। जिसके बाद दो एम्बुलेंस की सहायता से दोनों को सीएचसी लाया गया। जहां मौजूद चिकित्सक डॉव रविकर वर्मा ने दीपू को मृत घोषित कर दिया व गंभीर रूप से घायल बब्लू को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक उसे सीतापुर से लखनऊ के लिए ले जाया जा रहा था जिसने रास्ते मे दम तोड़ दिया। परिजनों ने तहरीर दी है पुलिस ने पिकअप वाहन को कब्जे मे लेकर जाँच शुरू कर दी है ।वाहन चालक फरार है ।प्रभारी थानाध्यक्ष इन्द्रजीत सिंह ने बताया कि विधिक कार्यवाही करते हुए शव पीएम के लिए भेजा जा रहा है।
इनसेट
सांप के काटने से बालक की हुई मौत
तंबौर-सीतापुर। रात में सोते समय जहरीले सांप काटने से एक बालक की मौत हो गयी।तंबौर थाना क्षेत्र के सुपौली गांव निवासी रामऔतार का पुत्र केशन उम्र तेरह वर्ष बीती रात तेज बरसात होने के कारण घर के कमरे में सो रहा था। रात करीब एक बजे सोते समय किसी जहरीले सांप ने उसको डस लिया। परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो क्षेत्र के बिसवां खुर्द इलाज के लिए प्राइवेट चिकित्सक के पास लेकर गये जहां हालत नाजुक देख प्राइवेट चिकित्सक ने रेफर कर दिया। परिजनों द्वारा जिला अस्पताल ले जाते समय लालपुर के पास बालक की मौत हो गयी। परिजनों द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गयी जिसके बाद पुलिस ने  शव को सीलकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। घर में नौजवान बालक की मौत होने पर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।
इनसेट
करंट लगने से ट्रक ड्राइवर की हुई मौत
बेहटा-सीतापुर। सड़क के किनारे से निकली हाईटेंशन तार की चपेट में आकर एक ट्रक ड्राइवर की मौत हो गयी। जनपद गोंडा के थाना नवाबगंज निवासी  ट्रक मालिक लालचन्द्र यादव ने बताया कि ललितपुर से ट्रक में लकड़ी लोडकर शुक्रवार सुबह तंबौर आया था। लकड़ी उतारने के बाद देर शाम खाली ट्रक को कस्बे के रानी फिलिंग स्टेशन के सामने खड़ा कर दिया था।

खाना खाने के बाद मैं सो गया था ।ट्रक ड्राइवर कुलदीप उम्र 55 वर्ष पुत्र रामआशीष निवासी भीखूपुर थाना कादीपुर जिला सुल्तानपुर किसी कार्य से ट्रक के उपर चढ़ गया। जहाँ  ट्रक के ऊपर से गुजरी हाईटेंशन तार की चपेट में आकर  विधुत करेंट के झटके से नीचे गिर गया। आस पड़ोस के लोगों ने ट्रक मालिक को नींद से जगाया और बताया आपके ड्राइवर को करेंट लग गया है।आनन फानन में उसे सीएचसी लाया गया । जहां मौजूद डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया। ट्रक मालिक के द्वारा मृतक ड्राइवर के परिजनों को सूचना दे दी गई है । सूचना पर सीएचसी पहुंची पुलिस परिजनों के आने का इंतजार कर रही है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें