लखीमपुर: 10 मिनट देरी से पहुंचने पर बैठक निरस्त, नाराज आठ सभासद धरने पर बैठे

मैलानी खीरी। नगर पंचायत बोर्ड की बैठक में 10 मिनट देरी से पहुंचने पर बैठक निरस्त होने से नाराज आठ सभासद नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी कार्यालय में ही धरने पर बैठ गए। देर शाम उपजिलाधिकारी विनोद गुप्ता के पहुंचने पर आठ सभासदो ने ज्ञापन देकर धरने को समाप्त किया।

चैयरपर्सन कीर्ति माहेश्वरी ने सोमवार को समय 11 बजे नगर पंचायत कार्यालय में बोर्ड की बैठक आहुत की । चैयरपर्सन और चार सदस्य बैठक में समय से पहुंचे जबकि आठ सदस्य राशिद हुसैन, कुसमा देवी,दलीप कुमार सोनी,विकास कुमार,गीता देवी,अजित यादव, ममता देवी,रामशंकर थोड़ी देर से पहुँचे ।सभासदो ने आरोप लगाया कि चैयरपर्सन कीर्ति माहेश्वरी ने 11 बजकर 10 मिनट पर बोर्ड की बैठक को निरस्त कर दिया ।सभासदो ने ये आरोप लगाया कि नगर पंचायत सभागार में आठो सभासद 11 बजकर 05 मिनट पर पहुँच गए थे ।

सभागर में चैयरपर्सन और अधिशासी अधिकारी मौजूद नहीं थे ।कुछ समय बाद कार्यालय के बाबू तोशीफ शाह ने अवगत करवाया की बैठक को निरस्त कर दिया गया है ।जिसका विरोध आठ सभासदो ने अधिशासी अधिकारी राजेश चौधरी से कहा की इसे पहले की बैठकों में अधिशासी अधिकारी और चैयरपर्सन के लेट होने पर कभी ऐसा नहीं हुआ और सभासदो ने उपस्थिति पंजिका पर हस्ताक्षर करवाने के लिए कहा लेकिन काफ़ी समय बीत जाने पर भी उपस्थिति पंजिका उपलब्ध ना करवाने पर सभासद क्षुब्ध होकर कार्यालय में ही धरने पर बैठ गए ।

अधिशासी अधिकारी ने धरने की सूचना अपर जिलाधिकारी की दी । उपजिलाधिकारी विनोद कुमार गुप्ता शाम 4 बजकर 15 मिनट पर नगर पंचायत कार्यालय पहुँचे और सदस्यों से समस्याओं के बारे में जानकारी प्राप्त की ।सदस्यों ने नगर में जल भराव,लाइट,साफ सफाई जैसी छोटी छोटी समस्या का हल नहीं हो पा रहा है । उपजिलाधिकारी ने सदस्यों से ज्ञापन लिया जिसके बाद आठ सभासदो ने धरने को समाप्त किया।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें