आशुतोष के इस्तीफे पर बोले केजरीवाल: ना, इस जन्म में तो नहीं

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व पत्रकार आशुतोष ने पार्टी छोड़ दी है. उन्होंने अपना इस्तीफा भी पार्टी को सौंप दिया. अाशुतोष ने ट्वीट कर खुुद इस बात की जानकारी दी है. अाशुतोष ने कहा,

हर सफर का अंत होता है. आम आदमी पार्टी के साथ मेरा साथ बहुत खूबसूरत और क्रांतिकारी सफर आज खत्म हुआ. मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी (पीएसी) को भी अपना इस्तीफा सौंप दिया है. जिन्होंने मेरा समर्थन किया, उन सभी को धन्यवाद.

आशुतोष ने कहा कि वो बेहद निजी कारण से आम आदमी पार्टी छोड़ रहे हैं. आशुतोष ने मीडिया से अपील की है कि वो उनके निजता का ख्याल रखें.

केजरीवाल ने कहा- ना, इस जनम में तो नहीं

आशुतोष के इस्तीफे पर पार्टी चीफ अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया आई है. केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है, “हम आपका इस्तीफा कैसे मंजूर कर सकते हैं. ना, इस जनम में तो नहीं. आशुतोष सर, हम सब आपको बहुत प्यार करते हैं.

वहीं केजरावल ने अाशुतोष के साथ अपनी एक पुरानी फोटो को रीट्वीट करते हुए कहा है कि आशुतोष सर, हम सब आपको बहुत प्यार करते हैं. ये तस्वीर साल 2015 की है. जब दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने ऐतिहासिक जीत हासिल की थी.

सूत्रों के मुताबिक आशुतोष ने पार्टी के चीफ अरविंद केजरीवाल को कुछ महीने पहले ही अपना इस्तीफा सौंप दिया था, लेकिन इसे मंजूर नहीं किया गया था. और अब केजरीवाल ने खुद भी इसे नामंजूर कर दिया है. एेसे में अब देखना है कि आशुतोष केजरीवाल के ट्वीट का जवाब कैसे देते हैं.

2014 में लड़ा था लोकसभा का चुनाव

बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले आशुतोष ने पत्रकारिता को अलविदा कह कर आम आदमी पार्टी का दामन थामा था. उन्होंने आप के टिकट पर दिल्ली के चांदनी चौक से कांग्रेस के कपिल सिब्बल और बीजेपी के हर्षवर्धन के खिलाफ चुनाव लड़ा था. जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

कुमार विश्वास ने कहा- आजादी मुबारक

आशुतोष के पार्टी छोड़ने के ऐलान के बाद कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा कि आजादी मुबारक. उन्होंने ट्वीट कर कहा,

Back to top button
E-Paper