रियलिटी शोज में भाग ले चुकी प्रतियोगी पर ACID ATTACK

नई दिल्ली: अपराधो का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा, अपराधी आयी दिन पुलिस, सरकार को ठेंगा दिखा रहे है, एक ऐसा ही मामला  मध्य प्रदेश के इंदौर में सामने आया है जहा 21 साल की लड़की पर एसिड अटैक हुआ है। ये  लड़की रियलिटी शोज- डांस इंडिया डांस और इंडिया गॉट टैलेंट में भाग भी ले चुकी है। आरोपी ने दिनदहाड़े लड़की के चेहरे पर एसिड डाला और फरार हो गया। घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। लड़की को अरविंदो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहा डॉक्टरों द्वारा उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

घटना के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि लड़की खड़ी हुई है, और एक आदमी पीछे से आकर उसके चेहरे पर कुछ फेंक देता है और फिर भाग जाता है।

सूत्रों के अनुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने एसिड अटैक से इनकार किया है और कहा कि यह कोई कैमिकल अटैक था। बताया जा रहा है कि लड़की पर एसिड फेंकने वाले युवक का नाम सोनू है।

आरोप है कि सोनू ने ही युवती को बुलाया था। युवती स्टेज परफॉर्मर है और सांवरिया नाम के डांस ग्रुप से जुड़ी हुई है। वो मंगलवार को मथुरा जाने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही ये घटना हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Back to top button
E-Paper